Adipurush की असफलता पर बोले सैफ अली खान, कहा-'मैं बड़ा स्टार नहीं हूं'

आदिपुरुष को रिलीज़ के बाद दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. वहीं आदिपुरुष के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग आठ महीने बाद, सैफ अली खान ने आखिरकार फिल्म को मिली प्रतिक्रिया के बारे में खुल कर बात की.

New Update
Saif Ali khan

Saif Ali Khan

 ताजा खबर: Saif Ali Khan On Adipurush Filure: ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. 16 जून, 2023 को रिलीज़ हुई, आदिपुरुष को रिलीज़ के बाद दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. वहीं आदिपुरुष के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग आठ महीने बाद, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने आखिरकार फिल्म को मिली प्रतिक्रिया के बारे में खुल कर बात की.

'मैं इतना स्टार नहीं हूं'- सैफ अली खान

Saif Ali Khan apologises for remarks that his movie ?Adipurush? will  justify Ravan's abduction of Sita Mata

सैफ अली खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि, "मैं इतना स्टार नहीं हूं कि कुछ भी कर सकूं. मुझे सच्चाई पसंद है और मैंने कभी खुद को एक स्टार के रूप में नहीं सोचा है. मुझे स्टार बनना पसंद है, लेकिन मैं भ्रमित नहीं होना चाहता. मेरे माता-पिता बड़े स्टार रहे हैं, लेकिन मैं बहुत साधारण इंसान हूं. अपने सपनों को साकार करने के अलावा भी जीवन में बहुत कुछ है. मेरा फोकस हमेशा उसी पर रहा है.' मेरा मानना है कि हमें असफलता से कभी नहीं डरना चाहिए".

'आदिपुरुष' की असफलता पर बोले सैफ

Saif Ali Khan's Bearded Raavan Look For 'Adipurush' To Be Changed Through  VFX? Here's What We Know

'आदिपुरुष' की असफलता पर बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा, "लोग उस फिल्म के बारे में कहते हैं कि यह एक साहसी विकल्प था. लोग जोखिमों के बारे में बात करते हैं, लेकिन यदि आप मुंह के बल गिरते हैं, तो यह जोखिम भी नहीं है. आपको इसे नजरअंदाज करना होगा, बुरा महसूस करना होगा और कहना होगा, अच्छी कोशिश, लेकिन दुर्भाग्य. चलिए अगले पर चलते हैं".

आदिपुरुष को करना पड़ा कई प्रतिक्रियाओं का सामना

Adipurush Controversy Timeline Prabhas Kriti Sanon Saif Ali Khan Starrer  Criticism For VFX To Om Raut Kissing Kriti And More

16 जून, 2023 को रिलीज़ हुई, आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया था और इसमें प्रभास और कृति सनोन ने क्रमशः भगवान राम और सीता की भूमिका निभाई थी. हालांकि, फिल्म ने कई लोगों को निराश किया और महाकाव्य को कथित रूप से विकृत करने के लिए दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा. जहां कुछ लोगों ने फिल्म के संवादों और रावण और भगवान हनुमान के चित्रण पर निराशा व्यक्त की, वहीं अन्य लोगों ने तर्क दिया कि फिल्म का वीएफएक्स बहुत खराब था. ओम राउत निर्देशित फिल्म के सीबीएफसी प्रमाणन को रद्द करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दायर की गई थी. हालांकि, शीर्ष अदालत ने इसे खारिज कर दिया था.

Saif Ali Khan, Adipurush

Read More-

jagjit singh ने गजल से बनाया था दुनिया को अपना दीवाना

सुष्मिता सेन की बेटी रेने संग पार्टी में पहुंचे Munawar Faruqui

जब वकालत छोड़कर Sujit Kumar ने आजमाई थीं बॉलीवुड में किस्मत

मन्नारा चोपड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया

 

 

Latest Stories