Amrapali: वेब सीरीज आम्रपाली से अंकिता लोखंडे का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

अंकिता लोखंडे के अपकमिंग प्रोजेक्ट वेब शो का भी एलान हो चुका हैं. जिसका नाम हैं 'आम्रपाली'. इस वेब सीरीज के एलान के साथ-साथ अंकिता का लुक भी सामने आ चुका हैं.

New Update
Amrapali

Amrapali

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Amrapali: अंकिता लोखंडे हाल ही में रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र वीर सावरकर  में नजर आई थी. फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई. इस बीच अब अंकिता के अपकमिंग प्रोजेक्ट वेब शो का भी एलान हो चुका हैं. जिसका नाम हैं  'आम्रपाली'(Amrapali). इस वेब सीरीज के एलान के साथ-साथ अंकिता का लुक भी सामने आ चुका हैं.

रॉयल अंदाज में दिखीं अंकिता लोखंडे

आपको बता दें अंकिता लोखंडे संदीप सिंह की वेब सीरीज में नजर आएंगी. वहीं आज 9 अप्रैल 2024 को वेब सीरीज 'आम्रपाली' से अंकिता लोखंड़े का लुक सामने आया है जिसमें वह रॉयस अंदाज में नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "शक्ति, अनुग्रह और लचीलेपन की प्रतीक @लोखंडीनकिता को #आम्रपाली के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है. यह मनमोहक श्रृंखला शाही वैश्या की अनकही गाथा पर प्रकाश डालती है, जो भावनाओं और चुनौतियों से भरी उसकी यात्रा को उजागर करती है. इस भव्य तमाशे के लिए बने रहें, @officiallegendstudios द्वारा निर्मित यह सीरीज म्यूजिक उस्ताद @ismmaildarbarofficial की बहुप्रतीक्षित वापसी का प्रतीक है". वहीं फैंस को अंकिता का यह लुक काफी पसंद आ रहा हैं. 

स्वातंत्र वीर सावरकर में नज़र आईं थी अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे हाल ही में स्वातंत्र वीर सावरकर में नज़र आईं. रणदीप हुड्डा की मुख्य भूमिका वाली इस फ़िल्म में अंकिता ने सावरकर की पत्नी यमुना बाई की भूमिका निभाई है. 22 मार्च को रिलीज़ हुई स्वातंत्र वीर सावरकर में अमित सियाल, अपिंदरदीप सिंह और मार्क बेनिंगटन जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर और भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान उनके योगदान पर आधारित है.

Read More:

श्रेयस तलपड़े की पौराणिक फिल्म लव यू शंकर का ट्रेलर आउट

नयनतारा ने शाहरुख की जवान को लेकर खोले राज, बताई फिल्म को करने की वजह

अपने बचपन का घर खरीदने की योजना पर अक्षय कुमार ने शेयर किए विचार

अमिताभ बच्चन ने 'बेटर हाफ' जया बच्चन बर्थडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

 

Latest Stories