श्रेयस तलपड़े की पौराणिक फिल्म लव यू शंकर का ट्रेलर आउट

ताजा खबर: श्रेयस तलपड़े इस समय अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच आज, 9 अप्रैल 2024 को श्रेयस तलपड़े की पौराणिक ड्रामा 'लव यू शंकर' (Luv You Shankar) का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया है.

New Update
Luv You Shankar

Luv You Shankar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Luv You Shankar Trailer: श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर एक बाद एक अपनी फिल्मों का कोई न कोई अपडेट शेयर कर रहे हैं. इस बीच आज, 9 अप्रैल 2024 को श्रेयस तलपड़े की पौराणिक ड्रामा 'लव यू शंकर' (Luv You Shankar) का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया है.

भगवान शिव की भक्ति में लीन दिखे श्रेयस 

आपको बता दें कि लव यू शंकर के ट्रेलर की शुरुआत श्रेयस तलपड़े और छोटे लड़के के परिचय से होती है. ट्रेलर में श्रेयस तलपड़े एक ऐसे शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं जो भगवान शिव का परम भक्त है. ट्रेलर में बच्चे और भगवान शिव की अटूट दोस्ती को भी दर्शाया गया हैं.

फिल्म को लेकर बोले श्रेयस तलपड़े

फिल्म लव यू शंकर के बारे में बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने कहा, "लव यू शंकर' का हिस्सा बनना अद्भुत था. यह एक ऐसी कहानी है जो आपको मुस्कुराने और लाइफ के चमत्कारों के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी. इस तरह की फिल्म वास्तव में फिल्म देखने वालों के दिलों को छू सकती है जो इसे और भी खास बनाती है और मैं अपने दर्शकों को यह खूबसूरत फिल्म दिखाने के लिए हकीकत में एक्साइटेड हूं".

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'लव यू शंकर' 

फिल्म 'लव यू शंकर' का निर्देशन राजीव एस रुइया द्वारा किया गया है. फिल्म में श्रेयस तलपड़े के अलावा तनीषा मुखर्जी संजय मिश्रा, इलाक्षी गुप्ता, अभिमन्यु सिंह, हेमंत पांडे, मास्टर मान गांधी और प्रतीक जैन भी अहम भूमिकाओं निभाते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी.

श्रेयस तलपड़े का वर्कफ्रंट

लव यू शंकर के अलावा श्रेयस तलपड़े तुषार कपूर के साथ हॉरर कॉमेडी कपकपी में नजर आएंगे. जिसमें उनके साख कई सितारें नजर आने वाले हैं. एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट में साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म कर्तम भुगतम भी शामिल हैं. साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म कर्तम भुगतम 17 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Read More:

नयनतारा ने शाहरुख की जवान को लेकर खोले राज, बताई फिल्म को करने की वजह

अपने बचपन का घर खरीदने की योजना पर अक्षय कुमार ने शेयर किए विचार

अमिताभ बच्चन ने 'बेटर हाफ' जया बच्चन बर्थडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

नवरात्रि के पहले दिन जान्हवी कपूर ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

 

Latest Stories