नयनतारा ने शाहरुख की जवान को लेकर खोले राज, बताई फिल्म को करने की वजह

नयनतारा ने शाहरुख खान की जवान से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. . इस बीच एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए जवान को चुनने के पीछे का कारण बताया.

New Update
Nayanthara

Nayanthara

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: साउथ इंडस्ट्री में लेडी सुपरस्टार के नाम से मशहूर नयनतारा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की जवान से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म में नयनतारा एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बनकर फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए जवान को चुनने के पीछे का कारण बताया.

नयनतारा ने इस वजह से जवान को किया था सिलेक्ट

Aapna Time Aaega! Nayanthara Fans Laud Her Bollywood Debut, Call Her Jawan  Performance 'Powerful' - News18

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान नयनतारा से पूछा गया कि उन्होंने बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए शाहरुख खान की फिल्म क्यों चुनी.जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया, "मैं जवान जैसी फिल्म की तलाश में थी जो एक बड़े स्टार के साथ एक कमर्शियल वेंचर हो.साथ ही, मैं एक दमदार भूमिका भी निभाना चाहती थी जिसमें मैं कुछ लोगों को मात दे सकूं".

शाहरुख खान को लेकर नयनतारा ने कही बात

SRK in Nayanthara Wedding : नयनतारा की शादी में पहुंचे शाहरुख खान, को स्टार  के स्पेशल डे पर स्टाइलिश और रॉयल लुक में दिखे एक्टर | nayanthara vignesh  shivan wedding photos shah

उसी इंटरव्यू में नयनतारा ने कहा कि शाहरुख खान ही उनके जवान करने की सबसे बड़ी वजह थे, "कौन उनका फैन नहीं है? हम सभी उनकी फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं और हम सभी उन्हें पसंद करते हैं.वह एक बड़े स्टार होने के अलावा, मैं इस बात की भी तारीफ करती हूं कि वह महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं.मुझे पूरा यकीन था कि जवान एक बड़ा प्रभाव पैदा करेगी.इंडस्ट्री में इतने साल काम करने के बाद आपको पता चल जाता है कि कब कोई फिल्म सफल होगी और कब नहीं".

जवान ने बॉक्स ऑफिस पर किया था शानदार कलेक्शन

Jawan (2023) - Release info - IMDb

बता दें शाहरुख खान की फिल्म जवान का निर्देशन एटली ने किया था.शाहरुख और नयनतारा के अलावा इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, ऋद्धि डोगरा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर और अन्य ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता पाने वाली इस एक्शन थ्रिलर ने बॉक्स ऑफिस पर 1160 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

नयनतारा का वर्कफ्रंट

Jawan: Nayanthara starts dubbing | cinejosh.com

जवान के बाद, नयनतारा फिल्म मन्नंगट्टी: सिंस 1960 में नज़र आने वाली हैं.इस फिल्म को ड्यूड विक्की ने लिखा और निर्देशित किया है.उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में द टेस्ट भी शामिल है जिसमें सिद्धार्थ, त्रिशा कृष्णन और आर माधवन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.निर्माता शशिकांत इस फ़िल्म के ज़रिए निर्देशन में अपना डेब्यू करेंगे, जिसके इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की उम्मीद है.

Read More:

अपने बचपन का घर खरीदने की योजना पर अक्षय कुमार ने शेयर किए विचार

अमिताभ बच्चन ने 'बेटर हाफ' जया बच्चन बर्थडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

नवरात्रि के पहले दिन जान्हवी कपूर ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

पोस्टपोन हुई अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Latest Stories