Sunny Deol इस दिन शुरु करेंगे 'लाहौर 1947' की शूटिंग

सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

New Update
Sunny Deol

Sunny Deol

ताजा खबर: Lahore 1947: फिल्म 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) प्रोजेक्ट के लिए एक्टर आमिर खान और सनी देओल (Sunny Deol) से हाथ मिलाया है. वहीं इस बार आमिर फिल्म में एक्टिंग नहीं बल्कि इसे प्रोड्यूस करेंगे. इस बीच फिल्म 'लाहौर 1947' से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

इस दिन शुरु होगी फिल्म लाहौर 1947 की शूटिंग 

Sunny Deol-Aamir Khan की फिल्म 'लाहौर 1947' को डायरेक्टर ने बताया खास, बोले  'ये बेस्ट ड्रीम टीम है' - rajkumar santoshi calls sunny deol aamir khan  coming together in lahore 1947 best

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म लाहौर 1947 के सेट बनाने का काम जारी है और इसकी शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू होने की उम्मीद है. निर्देशक राजकुमार संतोषी के पास फिल्म के लिए एक विशेष दृष्टिकोण है और उन्होंने मड आइलैंड में वृन्दावन शूटिंग स्टूडियो में इस सीन को फिल्माने के लिए एक शरणार्थी कैंप स्थापित किया है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू होगी.

राजकुमार संतोषी कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन 

'लाहौर' के निर्देशन की जिम्मेदारी राजकुमार संतोषी पर है जबकि इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस करने वाले हैं. इसमें 1947 में भारत-पाकिस्तान बंटवारे की घटना दिखाई जाएगी. 'गदर 2' के बाद सनी देओल एक बार फिर पर्दे पर पाकिस्तानियों को चुनौती देती नजर आ रही हैं.फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर सनी देओल मुख्य भूमिका में होंगे. वहीं कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा भी साथ नजर आएंगी. फिल्म इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं.  

कई फिल्मों में साथ काम चुके हैं राजकुमार संतोषी और सनी देओल

Exclusive! Sunny Deol And Rajkumar Santoshi Are Talking Fateh Singh Biopic  AGAIN | Hindi News, Times Now

राजकुमार संतोषी और सनी देओल इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर "घायल," "दामिनी," और "घातक" जैसी तीन हिट फिल्में दे चुके हैं. सनी देओल और राजकुमार संतोषी की बॉन्डिंग बेहद खास है. 'अंदाज अपना-अपना' के बाद आमिर खान और राजकुमार संतोषी 'लाहौर, 1947' में एक साथ नजर आएंगे.

 

Latest Stories