अंकिता लोखंडे ने कहा,सुशांत के बिना पवित्र रिश्ता अधूरा है,'हमे ....'

ताजा खबर : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने शो 'पवित्र रिश्ता' के 15 साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं.

New Update
Ankita Lokhande said without Sushant
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस  अंकिता लोखंडे ने अपने शो 'पवित्र रिश्ता' के 15 साल पूरे होने पर अपने पूर्व सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत बॉलीवुड स्टार के साथ कई पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं.

Ankita Lokhande Dedicates Special Post For Sushant Singh Rajput: 'Hum Ek  Doosre Ke Sahaare Rahenge' | Times Now

तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, "यह सिर्फ अर्चना के 15 साल नहीं हैं, यह अर्चना और मानव के भी 15 साल हैं, एक ऐसा जोड़ा जिसने प्यार, शादी, समझ और साथ को मूर्त रूप दिया. वे परिपूर्ण हैं. वे वही हैं जिन्हें हम "लक्ष्य" कहते हैं. उन्होंने मुझे सिखाया कि सही शादी का क्या मतलब है. मुझे यकीन है कि अर्चना और मानव जितना वास्तविक, प्यारा और प्रतिष्ठित कोई ऑन-स्क्रीन जोड़ा नहीं है, और इसका अधिकांश श्रेय दर्शकों को जाता है जिन्होंने हम पर इतना प्यार बरसाया. और निश्चित रूप से, हम वह जादू पैदा कर सके क्योंकि एकता मैम ने हम पर भरोसा किया. मानव ने अर्चना को पूरा किया. जब भी अर्चना का जिक्र होगा, उन्हें याद किया जाएगा, क्योंकि उनका पवित्र रिश्ता उतना ही शुद्ध था जितना कि आप सभी के साथ मेरा पवित्र रिश्ता! उनके मार्गदर्शन के बिना, मैं वह नहीं बन पाती जो आज हूं और याद रखिए, आसमान में जब तक सितारे रहेंगे, हम एक दूसरे के सहारे रहेंगे. नज़दीकियाँ या हो दूरियाँ, बस प्यार ही रहेगा दरमियाँ… पवित्र रिश्ता तब, अभी और हमेशा के लिए.”

यहां देखें पोस्ट 

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता ने दिवंगत अभिनेता के बारे में बात की और उन सभी लोगों पर प्रतिक्रिया दी जो एसएसआर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. अंकिता ने खुलासा किया कि सुशांत का परिवार आज भी काफी दर्द से गुजर रहा है और उन्होंने कहा कि उनके लिए इस नुकसान का सामना करना आसान नहीं है.

अंकिता ने इंडिया डॉट कॉम से कहा, "मुझे लगता है कि परिवार, श्वेता दी की बात करती हूं, परिवार में हर कोई बहुत कुछ झेल रहा है क्योंकि वे सब आज भी एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. मुझे पता है कि वे दर्द से गुजर रहे हैं और यह आसान नहीं है कि वो चला जाए. तो निश्चित रूप से वे लोग मांग करेंगे. मुझे पूरा यकीन है कि न्याय मिलेगा."

Latest Stories