अंकिता लोखंडे ने BB17 में  सुशांत सिंह  का नाम लेने के बारे में बात की

ताजा खबर - अंकिता लोखंडे जब बिग बॉस 17 का हिस्सा बनकर बिग बॉस के घर में थीं तो अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती थीं. कई फैन्स इस बात से खुश थे तो वहीं किसी को लगता था वो जीतने के लिए एक्टर का नाम ले रही है.

New Update
Ankita Lokhande

ताजा खबर : अंकिता लोखंडे अक्सर बिग बॉस 17 में सुशांत सिंह राजपूत के नाम हमेशा लेती रहती थीं. उन्होंने उनके साथ अपने संबंधों के बारे में कई जानकारी शेयर किए और यह भी बताया कि वह किस तरह के व्यक्ति थे. जबकि प्रशंसक इस प्रक्रिया में के सुशांत सिंह बारे में जानकर खुश थे, कई लोगों को लगा कि वह प्रचार के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रही हैं. अंकिता ने अब बिग बॉस 17 में सुशांत का जिक्र करने पर खुलकर बात की है और कहा है कि उन्हें सुशांत के बारे में बोलने से कोई नहीं रोक सकता.

Ankita Lokhande says Sushant broke up with her out of the blue - Hindustan  Times

सुशांत के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात करते हुए, अंकिता ने कहा, “जब मैं सुशांत के बारे में बात करती हूं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि उसके बारे में बताने के लिए बहुत सारी अच्छी चीजें हैं. तो क्यों नहीं?" फिर उन्होंने बताया, “सुशांत हमारी जिंदगी में वह शख्स हैं जो कहीं न कहीं अब भी मौजूद हैं. हमारे कॉमन दोस्त हैं, हम उनके बारे में बात करते हैं.' अगर कोई उनके बारे में जानना चाहता है तो उन्हें अपना आदर्श मानें, इसमें कोई बुराई नहीं है.''

 

शो में अंकिता अभिषेक से सुशांत के बारे में बात करती नजर आईं. हाल के महीनों में उनकी बातचीत के वीडियो वायरल हुए हैं. उन बातचीत को संबोधित करते हुए, अंकिता ने कहा कि उनके पास सुशांत के बारे में कहने के लिए केवल अच्छी बातें हैं और कोई भी नहीं है जो उन्हें उनके बारे में बोलने से रोक सके. “अभिषेक उससे प्यार करता था. जब अभिषेक ने मुझसे उसके बारे में पूछा तो मैं उसे बताना क्यों बंद करूंगी? मैं कोई कार्य नहीं कर रहा हूं. अगर कोई अब आसपास नहीं है और अगर हम उसके बारे में अच्छा बोल रहे हैं, तो इसका मतलब है कि उसने हर किसी के जीवन में कुछ अच्छा किया है.'' 

सुशांत और अंकिता का रिश्ता 

ब्रेकअप से पहले अंकिता ने सात साल तक सुशांत को डेट किया. 2020 में सुशांत की चौंकाने वाली मौत के बाद, अंकिता ने अक्सर दिवंगत एक्टर के बारे में बात की है. अंकिता ने अब विक्की से शादी कर ली है और हाल ही में उन्हें बिग बॉस 17 में एक साथ देखा गया था. अंकिता फिनाले के शीर्ष 5 स्थानों तक पहुंची लेकिन जीत नहीं पाई. 

Read More:

Kartik Aaryan ने पूरी की चंदू चैंपियन की शूटिंग, मिठाई खाकर मनाया जश्न

शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Heeramandi : संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories