रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में हुई इस टीवी स्टार की एंट्री

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं. वहीं अब रोहित शेट्टी के शो में ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक हैंडसम स्टार का नाम भी सामने आ चुका है जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो सकते हैं.

New Update
mohsin khan

khatron ke khiladi 14

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: khatron ke khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट-आधारित रियलिटी शो 14वां सीजन टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है. खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं. वहीं अब रोहित शेट्टी के शो में ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक हैंडसम स्टार का नाम भी सामने आ चुका है जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो सकते हैं.

रोहित शेट्टी के शो में स्टंट करते दिखेगा ये टीवा स्टार

Mohsin Khan has mixed emotions on OTT debut - The Statesman

दरअसल, ये रिश्ता क्या कहलाता है के पूर्व स्टार मोहसिन खान को रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है. एक्टर ने शो के लिए टेस्ट भी दिए हैं.  हालांकि मोहसिन खान ने अभी तक इस बारे में किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की है. वहीं पहले भी खबरें आई थी मोहसिन खान को खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए भी के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन वह कंटेस्टेंट्स लिस्ट में शामिल नहीं थे.

'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आ सकते हैं कई कलाकार

Munawar Faruqui Manisha Rani these celebrities to be participate in Rohit  Shetty Khatron Ke Khiladi 14 | Khatron Ke Khiladi 14: मुनव्वर फारुकी से  लेकर मनीषा रानी तक, रोहित शेट्टी के शो

रोहित शेट्टी के दमदार शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए अब तक कई स्टार्स को अप्रोच किया जा चुका है. इस लिस्ट में मनस्वी ममगई, अभिषेक कुमार, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, मुनव्वर फारुकी, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम और सनाया ईरानी जैसे सितारे शामिल हैं.

Latest Stories