तमिल एक्टर डेनियल बालाजी का 48 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुआ निधन

तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाले एक्टर डेनियल बालाजी का शुक्रवार (29 मार्च 2024) की रात हार्ट अटैक से निधन हो गया. डेनियल बालाजी के निधन से पूरी तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Daniel Balaji Passes Away

Daniel Balaji

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Daniel Balaji Passes Away: साउथ इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाले एक्टर डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) का शुक्रवार (29 मार्च 2024) की रात चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हार्ट अटैक से निधन हो गया. डेनियल बालाजी के निधन से पूरी तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई हैं.

सीने में दर्द के चलते डेनियल बालाजी को कराया गया था हॉस्पिटल में एडमिट

आपको बता दें कि डेनियल बालाजी को शुक्रवार के दिन सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम स्थित एक अस्पताल ले जाया गया. जिसके बाद उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया. वहीं  डेनियल बालाजी का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा. यही नहीं फिल्म विश्लेषक श्रीधर पिल्लई ने अपने एक्स हैंडल पर बालाजी के निधन की खबर शेयर करते हुए लिखा, "#डैनियल बालाजी (48) एक बेहतरीन एक्टर का देर रात कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. वेट्टैयाडु विलायाडु, पोलाधवन में प्रतिपक्षी के रूप में उनकी आवाज़ और प्रदर्शन को कौन भूल सकता है? #RIPDanielBalaji".

डेनियल बालाजी ने कई फिल्मों ने किया काम

Daniel Balaji Death: नहीं रहे साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर डेनियल बालाजी, 48  की उम्र में निधन | Tamil actor Daniel Balaji dies of heart attack in He was  48 years old - Hindi Oneindia

डेनियल बालाजी ने तमिल इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की शुरुआत साल 2022 की फिल्म अप्रैल मधाथिल से की. हालांकि, वह गौतम मेनन और सूर्या-ज्योतिका के काखा काखा से पॉपुलर हुए. बाद में वह विधि माधी उल्टा और पोलाधवन सहित कई अन्य तमिल फिल्मों में दिखाई दिए. उन्होंने थलपति विजय की बैरवा, धनुष की वडा चेन्नई और विजय की बिगिल में भी अभिनय किया. वहीं तमिल फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय नाम होने के अलावा, बालाजी ने कुछ मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया.

Read More:

The Crew Review: करीना, कृति और तब्बू की क्रू ने भरी सफलता की उड़ान

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में हुई इस टीवी स्टार की एंट्री

साल 2025 को रिलीज होगी शाहिद कपूर और राशि खन्ना की सीरीज फर्जी 2

Thalaivar 171: थलाइवर 171 से सामने आया रजनीकांत का फर्स्ट लुक

Latest Stories