The Crew Review: करीना, कृति और तब्बू की क्रू ने भरी सफलता की उड़ान

The Crew Review: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की  फिल्म द क्रू आज 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. फिल्म 'क्रू' तीन होस्टेस के जीवन पर आधारित हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर 'क्रू' की कहानी हैं क्या?

author-image
By Asna Zaidi
New Update
The Crew Review

The Crew Review

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म- क्रू
कलाकार- तब्बू , करीना कपूर खान , कृति सेनन , तृप्ति खामकर , कपिल शर्मा , दिलजीत दोसांझ , कुलभूषण खरबंदा और राजेश शर्मा आदि
राइटर- निधि मेहरा और मेहुल सूरी
निर्देशक- राजेश ए कृष्णन
निर्माता- एकता कपूर और अनिल कपूर आदि
रिलीज- 29 मार्च 2023
रेटिंग- 3/5

रिव्यूज: The Crew Review: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon)की  फिल्म द क्रू (The Crew) आज 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. फिल्म 'क्रू' तीन होस्टेस के जीवन पर आधारित हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर 'क्रू' की कहानी हैं क्या?

'क्रू' की कहानी

Crew movie review: The Kareena Kapoor, Tabu starrer is a must-watch

फिल्म 'क्रू' की कहानी गीता सेठी (तब्बू), जैस्मीन बाजवा (करीना कपूर खान) और दिव्या राणा (कृति सेनन) के इर्द-गिर्द घूमती है. जो कोहिनूर नाम की एयरलाइंस में एयर होस्टेस के तौर पर काम करती है. जिन्हें एयरलाइंस खराब होने के कारण लंबे समय तक सैलरी नहीं मिलती है. जिसके बाद इन तीनों को अपना खर्चा चलाना बहुत मुश्किल हो जाता है. इसके बाद तीनों गोल्ड की स्मगलिंग करते हैं. दिलजीत दोसांझ का एक छोटा लेकिन प्यारा कैमियो भी है, जो कृति सेनन के बॉयफ्रेंड का किरदार निभा रहे हैं. तब्बू के पति के रूप में कपिल शर्मा नजर आए हैं. इसके बाद क्या होता है ये जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी जिसके लिए आपको सिनेमा हॉल का रुख करना पड़ेगा.

एक्टिंग

crew trailer - The Statesman

क्रू में करीना कपूर खान की एक्टिंग काफी ज्यादा बेमिसाल हैं. वहीं फिल्म में तब्बू के बेहतरीन डायलॉग्स हैं. वह केबिन 'क्रू' में सबसे वरिष्ठ हैं और यह बात उनके हाव-भाव और अभिनय में भी झलकती है. वहीं कृति सेनन की एक्टिंग दोनों फीमेल स्टार्स से थोड़ी ज्यादा बेहतर हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा का कैमियो फिल्म में जान डालने का काम करते हैं.

डायरेक्शन

Kareena Kapoor Khan, Tabu's 'The Crew' begins production - The Hindu

राजेश ए कृष्णन का निर्देशन अच्छा है. फिल्म में उन्होंने ग्लैमर का काफी अच्छे से इस्तेमाल किया है, लेकिन स्क्रिप्ट थोड़ी सही तरीके से लिखी जाती तो फिल्म और ज्यादा बेहतर हो सकती थी.  इसके अलावा फिल्म में कोई खास कमी देखने को नहीं मिली.

म्यूजिक 

The Crew Release Date Starring Tabu Kareena Kapoor Khan Kriti Sanon Diljit  Dosanjh Kapil Sharma producer Ektaa Kapoor Rhea Kapoor The Crew: तबू-कृति  और करीना स्टारर 'द क्रू' की रिलीज डेट का

'क्रू' में कई अच्छे म्यूजिक कंपोजिशन हैं और कुछ असफल भी. फिल्म में 'घाघरा' और 'चोली' को अच्छे से रखा गया है. ये गाने कहानी में चार चांद भी लगाते हैं और आपको बोरियत महसूस नहीं होने देंगे. हालाकि, इंट्रो और सैड सॉन्ग उतना अद्भुत नहीं है.

पॉजिटिव पॉइंट

Crew Movie Review: Tabu, Kriti Sanon, Kareena Kapoor's heist comedy lands  safe, Diljit Dosanjh, Kapil Sharma go unused

 फिल्म 'क्रू' आपको एक ऐसे सफर पर ले जाएगी जो आपको समाज के उच्च मध्यम वर्ग में जीवन कीकठिनाइयों को करीब से देखने का मौका देगी. फिल्म में  कॉमेडी के साथ-साथ यह फिल्म दर्शकों को एयर होस्टेस की नौकरी में आने वाली परेशानियों को भी दिखाती है.

नेगेटिव पॉइंट

Crew | Teaser | Tabu, Kareena Kapoor Khan, Kriti Sanon, Diljit Dosanjh,  Kapil Sharma

'क्रू' को दर्शकों से जोड़ने में निर्माताओं को काफी समय लगा है. इससे पहला भाग खिंचा हुआ लगता है, जिससे दूसरे भाग के लिए उत्साह कम हो जाता है. फिल्म में अतीत और वर्तमान की कहानी दर्शकों को भ्रमित कर सकती है.

Latest Stories