Satish Kaushik की डेथ एनिवर्सरी पर Anupam Kher ने शेयर किया वीडियो

अनुपम खेर और सतीश कौशिक दशकों से सबसे अच्छे दोस्त थे, पिछले साल 9 मार्च को उनका निधन हो गया था. आज, अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

New Update
Satish Kaushik
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर  : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कॉमेडियन सतीश कौशिक के निधन को आज 1 साल हो गया है. सतीश की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनके दोस्त और एक्टर अनुपम खेर ने उन्हें याद कर स्पेशल पोस्ट किया है. बता दें कि, अनुपम खेर और सतीश कौशिक लगभग पूरी जिंदगी एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं. लेकिन पिछले साल 9 मार्च को सतीश कौशिक की अचानक मृत्यु के बाद, अनुपम खेर का दिल टूट गया था. इसके अलावा, कौशिक और उनकी बेटी को 9 या 10 मार्च को जन्मदिन के खाने के लिए आमंत्रित करने की उनकी इच्छा कभी पूरी नहीं हुई.

अनुपम खेर ने दोस्त सतीश को उनकी पुण्यतिथि पर इस तरह श्रद्धांजलि दी 

आज, सतीश कौशिक की पहली बरसी पर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर सतीश कौशिक को एक पत्र लिखकर अपने दिल की बात कही. उन्होंने वीडियो के सुंदर संदर्भ पर चर्चा की, कौशिक को उस दोस्ती के वीडियो को शेयर किया और याद दिलाया जो उन्होंने उन्हें 7 मार्च, 2023 को खेर के जन्मदिन पर दिखाया था. अनुपम खेर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मेरे प्यारे सतीश! आज से ठीक एक साल पहले मेरे जन्मदिन 7 मार्च को मैंने तुम्हारे ऑफिस में दोस्ती का ये वीडियो तुम्हें दिखाया था! और तुम्हें पता नहीं था कि मैं तुम्हारे reactions अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रहा था! आज 9 मार्च को तुम्हें गये एक साल हो गया. मगर मेरे लिये तुम हमेशा ऐसे ही रहोगे… हंसमुख, ज़िंदादिल, मासूम और दोस्ती का एक बेमिसाल तोहफ़ा!!! मैं तुम्हें मिस नहीं करता! क्योंकि मेरे लिये तुम कहीं गये ही नहीं!! नहीं! ये झूठ था! मैं तुम्हें, तुम्हारे बकवास जोक्स को और तुम्हारी बातों को बहुत बहुत मिस करता हूँ!”

 

सतीश की आखिरी फिल्म कागज 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के बारे में 

बता दें कि सतीश की आखिरी फिल्म कागज 2 कुछ समय पहले रिलीज हुई थी जिसकी स्पेशल स्क्रीनिंग थी. इस स्क्रीनिंग में अनुपम और सतीश की पत्नी और बेटी भी शामिल हुए थे. अनुपम ने इस दौरान का वीडियो शेयर किया था जहां वह सतीश की बेटी से पूछते हैं कि फिल्म कैसी थी. इस पर वंशिका कहती हैं बहुत अच्छी. वह फिर पूछते हैं कि और क्या फिल्म में अच्छा लगा तो वंशिका कहती है आपका किरदार. अनुपम फिर कहते हैं कि आज की स्क्रीनिंग बहुत स्पेशल थी आप अपनी मम्मी के साथ आईं. आपको फिल्म पसंद आई, मैं बहुत खुश हूं. 

Tags : Satish Kaushik 

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

संजय से तलाक पर करिश्मा कपूर ने कहा-'हनीमून पर पति ने लगाई मेरी बोली'

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories