अनुपम खेर की पत्नी किरण नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव? एक्टर ने दिया बयान

ताजा खबर : दिग्गज बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपनी एक्ट्रेस -पत्नी और चंडीगढ़ से मौजूदा भाजपा सांसद किरण खेर के एक इंटरव्यू में कुछ खुलासे किए हैं.

New Update
Anupam Kher
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने  अपनी पत्नी और चंडीगढ़ से मौजूदा भाजपा सांसद किरण खेर के एक इंटरव्यू में उन्होंने शेयर किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह इस साल लोकसभा में नए कार्यकाल के लिए क्यों नहीं लड़ रही हैं.

किरण खेर नहीं लड़ेगी चुनाव 

टाइम्स नाउ के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में किरण ने स्पष्ट किया कि उन्हें उम्मीदवारी से "हटाया" नहीं गया है. बल्कि उन्होंने खुद ही इस बार चुनाव लड़ने से छूट देने का अनुरोध किया है. किरण की जगह संजय टंडन इस साल चंडीगढ़ लोकसभा सीट के लिए चुनाव लड़ेंगे.

Flashback Friday: Anupam Kher shares picture with wife Kirron Kher from  their wedding day

किरण, जिन्होंने हाल ही में कैंसर से लड़ाई लड़ी और उसी का इलाज कराया, उन्होंने  कहा, "दो महीने पहले, मैं हमारे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मामलों के मंत्री अमित शाह से मिली और अनुरोध किया कि वे मुझे इस बार बाहर बैठने दें. जब मैं बीमार पड़ गई . .. मुझे मल्टीपल मायलोमा था... मुझे अपने इलाज के लिए लगभग एक साल तक मुंबई में रहना पड़ा, लेकिन अब मैं पूरी तरह से ठीक हूं, लेकिन मैं चंडीगढ़ में उस साल नहीं रह पाई मैं चाहती हूं कि मेरी अनुपस्थिति से मेरी पार्टी को नुकसान न हो.''

किरण खेर से पीएम ने की बात  

बातचीत के दौरान किरण ने यह भी बताया कि जब वह बीमार पड़ी थीं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे संपर्क किया था. "वह (पीएम मोदी) मेरे प्रति बहुत दयालु थे और जब मैं बीमार पड़ गया तो उन्होंने मुझे फोन किया. उन्होंने मुझसे कहा कि मैं किसी भी चीज के बारे में चिंता न करूं और मुझसे आराम करने का आग्रह किया क्योंकि मैं संसद सत्र छूटने को लेकर बहुत चिंतित थी. मैंने (इससे पहले) कभी भी सत्र नहीं छोड़ा वह) और बहुत अच्छी उपस्थिति और भागीदारी थी," उन्होंने उल्लेख किया.

किरण ने इस साल और पिछले साल इंडियाज गॉट टैलेंट में अपनी भागीदारी के बारे में भी बात की. उन्होंने आशा व्यक्त की कि वह भविष्य में भी अपनी पार्टी के लिए योगदान देना जारी रखेंगी. उन्होंने कहा, "मैं कई अन्य क्षेत्रों में काम करने और कई अन्य चीजें करने के लिए उत्सुक हूं. मैंने इस साल और पिछले साल इंडियाज गॉट टैलेंट किया था. मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से अपनी पार्टी के लिए काम कर पाऊंगी."

किरण खेर ने चंडीगढ़ में एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में उनके प्रयासों को स्वीकार करते हुए अमित शाह के उत्साहवर्धक शब्दों को भी याद किया.

Tags : Anupam Kher | Kirron Kher

Read More:

राजकुमार राव स्टारर Vicky Vidya Ka Woh Wala Video इस डेट को होगी रिलीज

भूल भुलैया 3 मे विद्या बालन-माधुरी दीक्षित के बीच होगा डांस मुकाबला?

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप?

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए मीना कुमारी से ली प्रेरणा

Latest Stories