अनुराग कश्यप ने जेल में बिताई रात को याद किया, कहा-'मेरी जिंदगी बदल..'

ताजा खबर: अनुराग कश्यप इन दिनों वेब सीरीज बैड कॉप को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच अनुराग ने अपने इंटरव्यू में एक किस्सा याद किया जब उन्होंने जेल में एक रात बिताई थी.

New Update
Anurag Kashyap
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अनुराग कश्यप अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. किसी की तारीफ करनी हो या फिर आलोचना, वह खुलकर करते हैं. इन दिनों एक्टर-डायरेक्टर अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज बैड कॉप को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच अनुराग कश्यप ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक किस्सा याद किया जब उन्होंने जेल में एक रात बिताई थी.

इस वजह अनुराग कश्यप को खानी पड़ी थी जेल की हवा

Anurag Kashyap Net Worth : कभी मुंबई की सड़कों पर गुजारी रात, आज करोड़ों की  संपत्ति के मालिक हैं अनुराग कश्यप | anurag kashyap net worth in crore know  how how much

बता दें समय रैना के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बातचीत में अनुराग कश्यप ने कहा, "हां, मैं जेल गया हूं. मैंने गलत शख्स को थप्पड़ मारा. किसी ऐसे शख्स को जिसे आपको मारना नहीं चाहिए. मैं एक रात के लिए जेल में था. जिस शख्स ने मुझे लॉक अप में डाला, वही शख्स है जिसने मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी. वह वही था जिसने मुझे बाहर निकाला." अनुराग ने कहा कि जिस शख्स ने उन्हें जेल में एक रात बिताने के लिए मजबूर किया, वह इस बात से प्रभावित था कि अनुराग सही चीज के लिए खड़ा था.

जब बेहोशी की हालत में सऊदी पहुचे अनुराग कश्यप 

सब 500-800 करोड़ कमाना चाहते हैं', बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्मों पर बोले अनुराग  कश्यप - Anurag Kashyap says everyone in Bollywood wants to earn 500 800  crore not make films tmovp - AajTak

यही नहीं साल 2023 में डीजे मोहब्बत के साथ अपनी फिल्म ऑलमोस्ट प्यार का प्रचार करते हुए अनुराग कश्यप ने अनफिल्टर्ड विद समदीश के एक एपिसोड में उस समय को याद किया जब उन्हें सऊदी अरब में नशे में होने के कारण गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने कहा, "ज्वालामुखी की राख के कारण डेनमार्क से कोई फ्लाइट नहीं थी. मैं बहुत थका हुआ था और मैंने शराब पी रखी थी और मैं गया, टिकट लिया और मुझे पांच घंटे इंतजार करना पड़ा. मैं लाउंज में गया और शराब पीना शुरू कर दिया क्योंकि मैं बेहोश होना चाहता था. मैं फ्लाइट में बैठा और बेहोश हो गया. मैं सऊदी में उतरा, उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया क्योंकि मैं सऊदी की धरती पर पूरी तरह नशे में था. उन्होंने मुझसे पूछताछ शुरू कर दी".

अनुराग कश्यप का वर्कफ्रंट

 अनुराग कश्यप की वेब सीरीज बैड कॉप का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा  पर्दा

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुराग फिलहाल 'बैड कॉप' में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. इस क्राइम थ्रिलर सीरीज में उनके साथ एक्टर गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में हैं. यह सीरीज डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. इसके बाद अनुराग 'किल बिल' के हिंदी रीमेक का निर्देशन करते नजर आएंगे. निर्देशन के साथ-साथ वह एक्टिंग भी करते नजर आएंगे.

Read More:

बेटे अनंत की शादी से पहले सामूहिक विवाह का आयोजन करेगा अंबानी परिवार

Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन के अभिनय को लेकर बोले कमल हासन

जयदीप अहलावत संग रेप सीन करने के बाद बैचेन हो गई थीं शालिनी पांडे

Sonu Nigam ने धोए Asha Bhosle के पैर, हाथ जोड़कर लिया आर्शीवाद

Latest Stories