अपारशक्ति खुराना की Berlin का प्रीमियर रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में हुआ

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना अपनी आगामी फिल्म बर्लिन के साथ दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

New Update
Aparshakti Khurana
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अपारशक्ति खुराना अपनी आगामी फिल्म बर्लिन के साथ दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में, बर्लिन ने प्रतिष्ठित रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल के नवीनतम संस्करण में अपनी जगह बनाई, जहां इसे दर्शकों के लिए विशेष रूप से प्रीमियर किया गया था. खुराना ने प्रीमियर में भाग लिया और अपने चित्रण के लिए उन्हें खूब प्रशंसा मिली.

इससे पहले, बर्लिन ने अक्टूबर 2023 में लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव में अपना विश्व प्रीमियर किया था और इसे 67वें बीएफआई लंदन फिल्म महोत्सव और जियो मामी मुंबई फिल्म महोत्सव 2023 में भी प्रदर्शित किया गया था.

Berlin (2023) - IMDb

फिल्म बर्लिन के बारे में 

अपारशक्ति खुराना की बर्लिन 1993 में नई दिल्ली पर आधारित है और नेटफ्लिक्स क्राइम थ्रिलर क्लास ऑफ 83 फेम अतुल सभरवाल द्वारा लिखित और निर्देशित है. यह एक मूक-बधिर युवक की कहानी बताती है जिस पर जासूस होने का आरोप लगाया जाता है और ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाता है. फिल्म का निर्माण यिप्पी की याय मोशन पिक्चर्स के तहत ज़ी स्टूडियो, सभरवाल और मानव श्रीवास्तव द्वारा किया जाएगा. इसमें इश्वाक सिंह भी हैं.

बर्लिन के अलावा, अपारशक्ति खुराना हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 और फाइंडिंग राम नामक एक डॉक्यूमेंट्री में भी दिखाई देंगे.

Tags : Aparshakti Khurana

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories