Aparshakti Khurana का गाना Barbaad आपको गुनगुनाने पर कर देगा मजबूर

अपने पिछले म्यूजिक सिंगल्स 'कुड़िये नी', 'होर कोई नहीं', 'तेरा नाम सुनके' और अन्य गानों के साथ सही सुर मिलाने के बाद, अपारशक्ति खुराना ने एक और दिल छू लेने वाला गाना 'बारबाड' लॉन्च किया है.

New Update
tr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने पिछले म्यूजिक सिंगल्स 'कुड़िये नी', 'होर कोई नहीं', 'तेरा नाम सुनके' और अन्य गानों के साथ सही सुर मिलाने के बाद, अपारशक्ति खुराना ने एक और दिल छू लेने वाला गाना 'बारबाड' लॉन्च किया है. जहां उनका पिछला गाना 'होर कोई नहीं' अपारशक्ति और उनकी पत्नी के बीच सौहार्द की एक मीठी झलक थी, वहीं 'बारबाद' उन लोगों के लिए बनाया गया ट्रैक लगता है, जिन्होंने दिल टूटने का दुख महसूस किया है. ऐसा संगीत जिसे लगभग हर किसी ने अपने जीवन में एक बार अनुभव किया होगा, एक ऐसा राग जो अपनी भावपूर्ण लय और बोल से संगीत प्रेमियों को भावविभोर कर देगा!

yut

यह गाना निर्माण द्वारा कंपोज और लिखा गया है, जो अपने लोकप्रिय गीत 'मैं वेखां तेरी फोटो' से प्रसिद्ध हुए थे. बारबाद गाना अपारशक्ति की वास्तविक भावनाओं पर केंद्रित है जो गाने की कहानी के सार को ऊपर उठाता है. 'बारबाद' के साथ, अपारशक्ति खुराना अपने प्रशंसकों के दिलों-दिमाग पर अमिट छाप छोड़ रहे हैं!

Aparshakti Khurana latest song Barbaad 

फिल्मों की बात करें तो, अपारशक्ति 'स्त्री 2' में अपने बेहद पसंदीदा किरदार 'बिट्टू' को दोहराते नजर आएंगे, जबकि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 'बर्लिन' को भी सराहा है, जो मुंबई में होने वाले रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में 5-7 अप्रैल के बीच प्रदर्शित होने के लिए तैयार है. इनके अलावा उनके पास अप्लॉज एंटरटेनमेंट की एक डॉक्यूमेंट्री 'फाइंडिंग राम' भी पाइप लाइन में शामिल है.

Tags : aparshakti khurana news | Aparshakti Khurana | latest song Barbaad | song Barbaad 

Read More:

करीना, कृति और तब्बू की क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

अरहान की पार्टी में शूरा संग पहुंचे अरबाज तो वहीं मलाइका दिखीं अकेली

अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के लिए लिखा आभार नोट

Latest Stories