अर्जुन रामपाल ने खुलासा किया कि बेटी माहिका बॉलीवुड में शामिल होंगी

ताजा खबर - बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल जिनकी हाल में ही फिल्म क्रैक रिलीज हुई. एक्टर ने कहा कि उनकी बड़ी बेटी महिका रामपाल एक्टर बनना चाहती हैं.

New Update
Arjun Rampal

ताजा खबर : अर्जुन रामपाल ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी बड़ी बेटी महिका जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी और एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. अर्जुन रामपाल ने हाल ही में माहिका के डेब्यू से पहले उन्हें दी गई सलाह के बारे में बात की और बताया कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बनने के लिए कितनी उत्सुक है.

अर्जुन रामपाल ने बेटी के बारे में कही ये बात 

“मेरी बड़ी बेटी माहिका, एक्ट्रेस बनने के लिए बहुत उत्सुक है. वह हमेशा उसके अंदर थी. स्कूल के दिनों से ही, वह नाटकों में होती थी, उसे करने के लिए अच्छे किरदार मिलते थे और वह वास्तव में इसमें बहुत अच्छी होती थी. वह घर पर हमेशा मनोरंजन करने वाली और थोड़ी विदूषक रही है. आप इसे देख रहे हैं, क्योंकि जब मैं बच्चा था तो मैं भी ऐसा ही था. आप आकर्षण का केंद्र बनना चाहते हैं, इसी तरह आप जानते हैं कि 'ये अभिनेता बनेगी' (वह एक अभिनेता बनेगी)... वह लंदन में 'मेट फिल्म स्कूल' गई और वहां से स्नातक की उपाधि प्राप्त की, यही मैंने उसे बताया था एक फिल्म कैसे बनाई जाती है इसके हर पहलू को देखना और करना,'' उन्होंने इंडिया टुडे को बताया.

Arjun Rampal Wishes Daughter Mahikaa With A Special Post
अर्जुन ने कहा, “मैंने उससे कहा कि यह आसान काम नहीं है और वह बहुत परिपक्व और समझदार लड़की है. उन्होंने कहा, 'मैंने देखा है कि जब चीजें सही नहीं चल रही होती हैं तो आपका करियर कैसा होता है, उदासी, अवसाद, इसके साथ आने वाले उतार-चढ़ाव, और मैंने ऊंचाइयों को भी देखा है. लेकिन मैं इसे सिर्फ इसलिए करना चाहता हूं क्योंकि मुझे इसमें मजा आता है.' मुझे यह पसंद है.' तो मैंने कहा कि यह सबसे महत्वपूर्ण बात है, यदि आपका इसमें दिल है और यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं और आप इसके प्रति ईमानदार हैं और अपने करियर के साथ उस रिश्ते को उस स्तर पर जारी रख सकते हैं, तो आप कुछ विशेष करेंगे. लेकिन आपको प्रशिक्षण लेना होगा और कड़ी मेहनत करनी होगी.”

Arjun Rampal tells Mahikaa she will always be his little princess on her  20th birthday - India Today

अर्जुन ने कहा कि उन्होंने महिका से कहा, “मुझे वह समझ नहीं आया. मैं तुम्हें वह दे सकता हूं. मैंने जो कुछ भी सीखा है, उससे मैं आपको सलाह दे सकता हूं. मैं आपके साथ ज्ञान साझा कर सकता हूं क्योंकि मैंने चीजों का अनुभव किया है. लेकिन यात्रा आपकी होगी. यह एक यात्रा होने वाली है और यह लोगों से भरी यात्रा नहीं है. यह एक यात्रा है जो एकांत की है. यह बहुत सारे आत्म-चिंतन और बहुत सी चीजों को आत्मसात करने की यात्रा है और आपको उस रास्ते पर चलना है. यदि आप ग्लैमर, बड़े ट्रेलरों, या बहुत सारे अनुयायियों और बहुत सारे इस और उस चीज़ की ओर आकर्षित हो रहे हैं, तो आप खुद को बहुत दुखी करने जा रहे हैं और मुझे लगता है कि वह यह समझती है.” 

काम के मोर्चे पर, अर्जुन वर्तमान में विद्युत जामवाल, एमी जैक्सन और नोरा फतेही के साथ क्रैक में नजर आ रहे हैं. 

Read More

कियारा आडवाणी ने डॉन 3 और वॉर 2 को लेकर चुप्पी तोड़ी 

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का किया खुलासा

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories