Ramayana: रामायण के सेट से लीक हुईं सिया-राम की तस्वीर

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' काफी दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच आज शनिवार, 27 अप्रैल 2024 को नितेश तिवारी की फिल्म के सेट से दोनों कलाकारों की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं.

New Update
Ranbir Kapoor Sai Pallavi As Ram and Sita

Ramayana

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ramayana: नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' (Ramayana) काफी दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. रणबीर कपूर और साई पल्लवी ने आखिरकार अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बीच आज शनिवार, 27 अप्रैल 2024 को नितेश तिवारी की फिल्म के सेट से दोनों कलाकारों की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं.

राम और सीता की तस्वीरें हुई लीक

आपको बता दें सोशल मीडिया पर रामायण के सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की तस्वीरें लीक हो गई हैं. वहीं तस्वीरों में रणबीर कपूर और साई पल्लवी राम और सीता के अवतार में नजर आ रहे हैं. यही नहीं लीक हुई तस्वीरों में रणबीर कपूर ने मैरून रंग की धोती पहनी हुई है और अपने एक कंधे पर इसी रंग का दुपट्टा डाला हुआ है.  लंबे बालों में वह आकर्षक लग रहे थे और उनके चेहरे पर एक हल्की मुस्कान भी थी. दूसरी ओर, साई पल्लवी ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई है और अपने लुक को भारी पारंपरिक आभूषणों से पूरा किया है. तस्वीरों से यह भी साफ हो गया है कि रणबीर और सई फिलहाल वनवास से पहले के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं.

पहले भी सेट से लीक ह चुकी हैं तस्वीरें

वहीं आपको ध्यान इस बात पर देना चाहिए कि यह पहली बार नहीं है जब नितेश तिवारी की रामायण के सेट से तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं. इस महीने की शुरुआत में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थी जिसमें लारा दत्ता और अरुण गोविल अपने-अपने किरदारों में नज़र आए. रामानंद सागर की रामायण में राम की भूमिका निभाने के लिए मशहूर गोविल इस फिल्म में राजा दशरथ की भूमिका निभाएंगे. दूसरी ओर, लारा दत्ता कैकेयी के रूप में नज़र आएंगी.

मेकर्स ने सेट पर लगाई थी नो-फोन पॉलिसी

Ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, Ranbir  Kapoor की फिल्म में बनेगा 'हनुमान'? - Nitesh Tiwari Ranbir Kapoor Ramayan  Sunny Deol Likely locked for play ...

यहीं नहीं  फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी ने ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों के बाद अब सेट पर नो-फोन पॉलिसी को लागू कर दिया था. निर्माता ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि नितेश तिवारी राम के रूप में रणबीर कपूर के पहले लुक को सुरक्षित रखना चाहते थे और सुनिश्चित कर रहे हैं कि यह लीक न हो.

साल 2025 में रिलीज होगी रामायण?

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में हनुमान जी का किरदार निभाऐंगे  अभिनेता सनी देओल - Daily Aawaz

TV Actor Ravi Dubey To Play Lakshman In Nitesh Tiwari's Ramayana | Report

नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे. सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है, तो वहीं लक्ष्मण की भूमिका टीवी एक्टर रवि दुबे निभाते हुए नजर आएंगे जबकि सनी देओल को हनुमान की भूमिका में देखे जाएंगे. इंदिरा कृष्णन रामायण में कौशल्या की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. फिलहाल अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मेकर्स इस फिल्म को साल 2025 दिवाली में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं.

ranbir Kapoor Sai Pallavi | Sai Pallavi | Ranbir Kapoor Sai Pallavi As Ram and Sita First Look | Ram and Sita First Look 

Read More:

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'Yodha' इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

Priyanka Chopra की बहन होने का Parineeti को इंडस्ट्री में मिला फायदा?

Krishna Mukherjee ने शुभ शगुन के प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप!

Ruslaan: आयुष शर्मा की एक्शन फिल्म रुस्लान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Latest Stories