Arti Singh Dipak Chauhan Wedding: दूल्हे राजा बरात लेकर पहुंचे!

ताजा खबर : कृष्णा अभिषेक की बहन आरती चौहान से शादी करने वाले दीपक चौहान की पहली तस्वीरें और वीडियो सामने आ गए हैं. वह बरात लेकर पहुँच चुके हैं.

New Update
Arti Singh Dipak Chauhan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती चौहान से शादी करने वाले दीपक चौहान की पहली तस्वीरें और वीडियो सामने आ गए हैं. वीडियो में चौहान को 'बारात' के घोड़े पर चढ़कर कार्यक्रम स्थल की ओर जाते हुए दिखाया गया है. जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसमें दीपक को बेज रंग की शेरवानी में दिखाया गया है और वह लोगों को देखकर अपनी मुस्कान बिखेर रहे हैं.

दीपक के वीडियो के अलावा, आरती के भाई कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह को भी विवाह स्थल पर देखा गया. सफेद रंग की साड़ी में कश्मीरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इसे पन्ना नेकपीस और कमाई के साथ जोड़ा. दूसरी ओर, कृष्णा ने भी सफेद शेरवानी पहनी और सुनहरे पगड़ी के साथ रंग का स्पर्श जोड़ा.

 

शादी में सबसे पहले जिन मेहमानों को लोगों ने कैद किया, वे बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर थे. वीडियो में बिपाशा को गुलाबी रंग का परिधान पहने देखा जा सकता है, जबकि करण सफेद एथनिक पोशाक में नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो :

 

आरती और दीपक आज (25 अप्रैल) मुंबई के इस्कॉन मंदिर में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने वाले हैं. शादी से पहले आरती और दीपक के परिवार ने हल्दी से लेकर संगीत और मेहंदी तक कई कार्यक्रम आयोजित किए. इन सभी समारोहों के वीडियो इंटरनेट पर घूम रहे हैं. कहने की जरूरत नहीं कि दूल्हा और दुल्हन दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

 

इस बीच, रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि कृष्णा के चाचा और अभिनेता गोविंदा शादी में शामिल होंगे. एचटी के साथ एक इंटरव्यू  के दौरान, अभिनेता कश्मीरा ने कहा कि आरती के मामा गोविंदा के शादी में शामिल होने की उम्मीद है. बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच सालों से सार्वजनिक तौर पर झगड़ा चल रहा है. हालांकि, कश्मीरा को लगता है कि शादी रिश्ते सुधारने का एक मौका हो सकती है.

Latest Stories