कश्मीर की छवि को दर्शाती है आर्टिकल  370

जैसा कि यामी गौतम का आर्टिकल  370 एक परिवर्तित कश्मीर को प्रतिबिंबित करता है, पत्रकार याना मीर यूके संसद में अपने भाषण के साथ सकारात्मक बदलावों की गवाही देती हैं.

New Update
Article 370

ताजा खबर : फिल्म आर्टिकल  370 की घोषणा के बाद से ही, निर्माता कश्मीर के बिल्कुल अलग पहलू से कहानी लाने के अपने इरादे पर जोर दे रहे हैं. वास्तव में, यामी गौतम धर ने यह भी उल्लेख किया था कि कैसे उन्होंने बिना किसी परेशानी के फिल्म की शूटिंग की और अधिकारियों ने सुचारू कामकाज सुनिश्चित किया. अपनी फिल्म के जरिए भी टीम विकास और सौहार्द के मामले में कश्मीर की बेहतर स्थिति को दिखाती है.

Who Is Yana Mir? Kashmiri Activist Who Earns Nationwide Acclaim For  Powerful Speech In UK Parliament | India News | Zee News

पत्रकार याना मीर ने कश्मीर के बारे में कही ये बात 

पत्रकार याना मीर ने हाल ही में यूके संसद भवन में बात करते हुए कहा, "मैं मलाला नहीं हूं. मैं स्वतंत्र हूं और अपने देश भारत में, कश्मीर में अपने घर में सुरक्षित हूं." जो भारत का हिस्सा है. मुझे कभी भी अपने देश से भागना नहीं पड़ेगा." याना मीर ने युवाओं को कट्टरपंथी बनाने के लिए भारतीय सेना के प्रयासों की भी सराहना की. एक प्रभावशाली भाषण के बाद उन्हें ब्रिटेन की संसद में विविधता राजदूत पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

फिल्म के बारे में 

आर्टिकल  370 के साथ, यामी गौतम और टीम कश्मीर में विशेष दर्जा हटाए जाने से पहले के अंतिम क्षणों और उसके बाद के जीवन की कहानी लेकर आई हैं. फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और यह उन सभी के प्रयासों के लिए एक श्रद्धांजलि है जिन्होंने इस प्रतिष्ठित क्षण के पीछे अथक परिश्रम किया.

Watch: I Am Not Malala, I Am Safe in India: Kashmiri Journalist In UK  Parliament - Oneindia News

जियो स्टूडियोज और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्माता की ओर से, आर्टिकल  370, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसका शीर्षक यामी गौतम है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित है. ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

Article 370 Movie Review: Yami Gautam, Priyamani Lead Intense Narrative Of  J&K's Special Status Abrogation | Hindi News, Times Now

Tags : Article 370 

Read More

कियारा आडवाणी ने डॉन 3 और वॉर 2 को लेकर चुप्पी तोड़ी 

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का किया खुलासा

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories