Article 370 Trailer: यामी गौतम कश्मीर में एक खुफिया मिशन पर निकली

ताजा खबर- आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, यामी गौतम और प्रियामणि अभिनीत आर्टिकल 370, 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

New Update
Article 370 Trailer Yami Gautam

ताजा खबर : यामी गौतम जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'आर्टिकल 370' में नजर आएंगी. फिल्म के टीज़र को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार ट्रेलर जारी कर दिया है, जो आर्टिकल 370 के आसपास की सामाजिक और राजनीतिक उथल-पुथल को बखूबी दर्शाता है.

आर्टिकल 370 का ट्रेलर 

दो मिनट 40 सेकंड लंबे ट्रेलर में, यामी गौतम जम्मू-कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे से उत्पन्न राजनीतिक अशांति और इसे हटाने के प्रयासों में सेना और राजनीतिक दल के सामने आने वाली चुनौतियों के बीच फंसी हुई हैं. ट्रेलर एक तेज़-तर्रार राजनीतिक थ्रिलर का वादा करता है, जो उन घटनाओं का पता लगाता है जिनके कारण अनुच्छेद 370 को निरस्त किया गया था. ट्रेलर को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “पूरा का पूरा कश्मीर, भारत देश का हिसा था, है और रहेगा.”

यहां देखें: 

 

मेकर्स ने हाल ही में 'दुआ' गाना भी रिलीज किया था. गाने को नेटिज़न्स से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए गाने में शाश्वत सचदेव का संगीत है और यह खूबसूरत गाना देश के उन सभी नायकों को श्रद्धांजलि है जिन्होंने निस्वार्थ भाव से देश की सेवा की, जिसमें यामी गौतम एक खुफिया अधिकारी का किरदार निभा रही हैं. 

 

फिल्म के बारे में 

'आर्टिकल 370' को एक और रोमांचक फिल्म कहा जा सकता है अभिनेता राजनीतिक-एक्शन-थ्रिलर फिल्म में एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आएंगे, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, आर्टिकल 370 में यामी गौतम, प्रियामणि, वैभव तत्ववादी, अरुण गोविल और राज अर्जुन जैसे अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. आर्टिकल 370 का निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने किया है. यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Read More:

12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने दिया बेटे को जन्म

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories