अरुण गोविल, रणबीर कपूर स्टारर रामायण में राजा दशरथ का रोल निभाएंगे?

ताजा खबर - मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में अरुण गोविल जो टीवी के राम है, वह भगवान राम के पिता राजा दशरथ का किरदार निभा सकते हैं.

New Update
Ramayana

ताजा खबर  : नितेश तिवारी की फिल्म रामायण, शीर्ष बॉलीवुड अभिनेताओं के शामिल होने से और भी बड़ा होता जा रहा है. ईटाइम्स की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, अरुण गोविल फिल्म में राजा दशरथ का किरदार निभा सकते हैं.

अरुण गोविल फिल्म में निभाएंगे राजा दशरथ का रोल 

सूत्रों का कहना है कि अरुण गोविल नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में भगवान राम के पिता राजा दशरथ की भूमिका निभा सकते हैं. रामानंद सागर के प्रतिष्ठित टीवी शो रामायण में राम की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले गोविल इस प्रोजेक्ट से एक विशेष जुड़ाव लाएंगे. पिंकविला ने हाल ही में घोषणा की कि रणबीर कपूर और साई पल्लवी भगवान राम और सीता की भूमिका निभाएंगे, और यश रावण होंगे. सनी देओल भगवान हनुमान का किरदार निभाएंगे. कलाकारों में शामिल करते हुए, लारा दत्ता कैकेयी होंगी, और रकुल प्रीत सिंह के शूर्पणखा की भूमिका निभाने की चर्चा है. कुंभकरण के किरदार में बॉबी देओल भी शामिल हो सकते हैं.

90 के दशक में Arun Govil को "राम" के रूप में सिगरेट पीता देख भड़क गया था  शख्स - जानें फिर एक्टर ने क्या किया

रणबीर कपूर के लुक पर हो रहा है काम 

इस बीच रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स फिलहाल फिल्म के लिए एक्टर के लुक पर काम कर रहे हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर ने हाल ही में नितेश तिवारी की फिल्म में भगवान राम के किरदार के लिए एक लुक टेस्ट दिया. एक अंदरूनी सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि हाल ही में रणबीर के लुक टेस्ट का एक फोटोशूट हुआ था जिसने टीम के सभी लोगों को प्रभावित किया. सूत्र ने यह भी दावा किया कि निर्देशक नहीं चाहते कि रणबीर भगवान राम की भूमिका के लिए अतिरिक्त ताकत हासिल करें. इसके बजाय, वह चाहते हैं कि रणबीर उनके दुबले अवतार में रहें.

Tags : Ramayana 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

रामपुर कोर्ट ने जया प्रदा को गिरफ्तार करने का दिया आदेश!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

Latest Stories