वायरल ऐड मे आर्यन खान की कथित गर्लफ्रेंड Larissa Bonesi का दिखा गुस्सा

ताजा खबर : आर्यन खान की कथित प्रेमिका लारिसा बोन्सी ने कई विज्ञापन वीडियो में एक्टिंग किया है. जिनमें से एक ने सोशल मीडिया का ध्यान खींचा है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Aryan Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अफवाह है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ब्राजीलियाई सुंदरी लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं. हालाँकि इस जोड़ी ने डेटिंग अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन इंटरनेट की उत्सुकता ने उन्हें लारिसा के पुराने वीडियो और तस्वीरों तक पहुँचा दिया है जो उनकी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हैं. एक हालिया वीडियो जिसने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है वह एक कार विज्ञापन है जिसमें लारिसा ने अपनी एक्टिंग क्षमता दिखाई है. 30 सेकंड का यह ऐड पिछले साल भारत में जारी किया गया था और इसमें लारिसा ने एक नाराज प्रेमिका की भूमिका निभाई थी.

नीचे  देखें वीडियो:

एमजी एस्टोर कार के विज्ञापन में लारिसा और उनके ऑन-स्क्रीन बॉयफ्रेंड को 'अद्भुत' भोजन के बाद कार में कूदते हुए देखा जाता है. जबकि लारिसा का दिमाग अभी भी उनके द्वारा खाए गए भोजन पर है, उनके ऑन-स्क्रीन प्रेमी को उस कार में अधिक रुचि है जिसे वह चला रहा है. उसने कार के बारे में अपनी पसंद की सभी बेहतरीन चीज़ें सूचीबद्ध कीं, जिससे लारिसा नाराज़ हो गई. 

कौन हैं लारिसा बोन्सी?

28 मार्च 1990 को ब्राजील में जन्मी लारिसा एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रही हैं. उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के देसी बॉयज़ गाने सुबह होने ना दे में एक डांसर की भूमिका भी निभाई. सैफ अली खान अभिनीत फिल्म गो गोवा गॉन में भी उनकी छोटी भूमिका थी. तेलुगु में, लारिसा साई धर्म तेज की थिक्का में दिखाई दीं. वह एक्शन कॉमेडी फिल्म में मुख्य महिला कलाकार थीं. एक मॉडल के रूप में, लारिसा ओले, लैनकम और लेवी जैसे ब्रांडों के विज्ञापन अभियानों में दिखाई दी हैं.

आर्यन खान क्या लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं?

पिछले हफ्ते, एक रेडिट यूजर  ने दावा किया था कि आर्यन और लारिसा के बीच कुछ चल रहा है, जब उन्होंने देखा कि आर्यन उसका और उसकी मां रेनाटा बोन्सी का पीछा करता है. रेनाटा हाल ही में मुंबई में थीं और उन्हें आर्यन खान से D'YAVOL X जैकेट के रूप में एक उपहार मिला. इससे उनके डेटिंग की अफवाहों को हवा मिल गई. 

Tags : Aryan Khan

Read More:

जिया शंकर ने फैंस से मां के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories