बिग बॉस 17 के बाद खतरों के खिलाड़ी साइन करेंगी आयशा खान?

ताजा खबर : आयशा खान बिग बॉस 17 के बाद रोहित शेट्टी के स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकती है . एक्ट्रेस ने पैपराजी से बात करते हुए कहा की अगर होगा तो जरुर..!

New Update
Ayesha Khan

ताजा खबर : बिग बॉस 17 के बाद आयशा खान की लोकप्रियता कई गुना बढ़ गई है. वह अक्सर मुनव्वर फारुकी के बारे में अपने खुलासे और अन्य कंटेस्टेंट के साथ अपने जुड़ाव के लिए सुर्खियां बटोरती थीं. जबकि लोकप्रिय बिग बॉस प्रतियोगियों के लिए बाद में खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देना आम बात हो गई है, क्या आयशा भी इस राह पर चलेंगी? एक्ट्रेस ने हाल ही में यह बात तब कही.

Ayesha Khan

खतरों के खिलाड़ी के बारे में आयशा ने कही ये बात 

जब पैप्स ने आयशा से पूछा कि क्या उन्होंने खतरों के खिलाड़ी साइन करने की योजना बनाई है, तो उन्होंने कहा, “आप लोग देख चुके हो ना शो में मैं कितनी बार गिरती पढ़ रही हूं? तो खतरों से अभी मैं खेल कर आई हूं अब और देखते हैं. नेवर से नेवर. देखते हैं, अगर हुआ तो क्यों नहीं? (क्या आपने नहीं देखा कि मैं बिग बॉस में कितना अनाड़ी था? इसलिए मैंने खतरे का सामना किया है और अब देखते हैं. अगर ऐसा होता है, तो क्यों नहीं?) 


तब आयशा को बताया गया कि उनके कई साथी शो में प्रवेश कर सकते हैं, जैसे मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा. जब उनसे उनकी भागीदारी पर उनकी राय पूछी गई, तो उन्होंने कहा, “सारे दोस्त ही हैं, उनको देखने में बहुत अच्छा लगेगा (वे सभी मेरे दोस्त हैं, उन्हें देखकर अच्छा लगेगा). इसके लिए आगे देख रहे हैं."

आयशा ने अभिषेक कुमार के साथ उनके गाने को किया रीक्रिएट 

आयशा वर्तमान में अभिषेक कुमार के गाने के रीक्रिएशन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बिग बॉस 17 के बाद अभिषेक कुमार का पहला म्यूजिक वीडियो 'सांवरे' हाल ही में रिलीज हुआ और सभी को प्रभावित किया. मूल वीडियो में अभिषेक को मन्नारा चोपड़ा के साथ रोमांस करते दिखाया गया था. हालाँकि, हाल ही में, पूर्व उडारियां एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह आयशा खान के साथ 'सांवरे' के रोमांटिक पलों को फिर से बनाते हुए नजर आए.

 

मूल सांवरे वीडियो 12 फरवरी को जारी किया गया था और इसमें अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा थे. इसमें दोनों को बाइक पर घूमते, मनमोहक पल साझा करते और फिर कोर्ट में शादी करते हुए दिखाया गया है. हालाँकि, उनका रिश्ता जल्द ही एक दुखद मोड़ ले लेता है क्योंकि उन्हें बाधाओं का सामना करना शुरू हो जाता है. गाने को अखिल सचदेवा ने गाया है और राजन बीर ने निर्देशित किया है. 

Tags : Ayesha Khan, Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories