'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' में नजर आएंगे आयुष्मान और रश्मिका मंदाना!

ताजा खबर: मुंज्या की अपार सफलता के बाद आदित्य सतपोदार और दिनेश विजान की नई हॉरर कॉमेडी फिल्म का नाम 'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' होगा वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में कथित तौर पर आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में होंगे.

New Update
Ayushmann Khurrana and Rashmika Mandanna

Ayushmann Khurrana and Rashmika Mandanna

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: मुंज्या की अपार सफलता के बाद आदित्य सतपोदार और दिनेश विजान एक नई हॉरर कॉमेडी को लेकर एक्साइटेड हैं. कथित तौर पर फिल्म का नाम 'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' होगा, जिसे आदित्य सरपोतदार डायरेक्ट करेंगे. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में कथित तौर पर आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में होंगे.

हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना और रश्मिका 

वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' बनाएंगे दिनेश विजान, आयुष्मान खुराना और रश्मिका  मंदाना आएंगे साथ

दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, "दिनेश विजान और आदित्य सतपोदार ने वैम्पायर की बैकग्राउंड पर आधारित इस हॉरर कॉमेडी के लिए आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना है. आयुष्मान खुराना और दिनेश विजान पहले भी बाला में साथ काम कर चुके हैं और दोनों के बीच बेहतरीन क्रिएटिव बॉन्ड है. वे पिछले कुछ समय से वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर पर चर्चा कर रहे हैं और इस साल के अंत तक फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं."

नवंबर में शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

आयुष्मान खुराना- रश्मिका मंदाना दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी वैम्पायर्स ऑफ  विजय नगर के लिए साथ आए | टाइम्स नाउ

वहीं सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म इस साल नवंबर से शुरू होगी. यह भी खुलासा किया गया, "यह आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना की पहली सह-कलाकार भी होगी. फिल्म में दोनों अभिनेताओं का किरदार बहुत ही अनोखा है, जो दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगा. स्क्रिप्ट अभी लेखन चरण में है और जल्द ही प्री-प्रोडक्शन चरण में पहुंच जाएगी."

दिसंबर में रिलीज होगी पुष्पा 2 

Pushpa 2 The Rule Second Teaser Out Soon Know Allu Arjun Sukumar And Makers  Plan On Film - Amar Ujala Hindi News Live - Pushpa 2:'पुष्पा 2: द रूल' के  दूसरे टीजर

वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर के लिए काम शुरू करने से पहले, आयुष्मान करण जौहर की अनटाइटल्ड स्पाई-थ्रिलर की शूटिंग पूरी करेंगे और अनुराग सिंह निर्देशित बॉर्डर 2 की भी शूटिंग करेंगे. दूसरी ओर, रश्मिका अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 की शूटिंग पूरी करेंगी. बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2 को पहले 15 अगस्त, 2024 को रिलीज किया जाना था. लेकिन, अब यह 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

Ayushmann Khurrana | Rashmika Mandanna | Horror Comedy Vampires

Read More:

करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

शरवरी वाघ ने बाजीराव मस्तानी में शर्मिन संग काम करने के अनुभव किए शेयर

यश जौहर की पुण्यतिथि पर बेटे करण जौहर ने किया याद, कहा-'20 साल हो गए'

Latest Stories