आयुष्मान खुराना ने उज्जैन के महाकाल मंदिर के दर्शन किए

ताजा खबर : आयुष्मान खुराना बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं, वह नंदी हॉल भी गए, जहां उन्होंने नंदी के कान में अपनी इच्छाएं बताईं.

New Update
Ayushmann Khurrana

ताजा खबर  : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में महाकालेश्वर मंदिर का दौरा किया. एक्टर ने श्री महाकाल लोक का भ्रमण किया और भगवान शिव की मूर्ति के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. आयुष्मान ने अपने दौरे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इंटरनेट पर प्रसारित कई तस्वीरें आयुष्मान को महाकालेश्वर मंदिर के अंदर एक शांतिपूर्ण क्षण में कैद करती हैं.

 आयुष्मान खुराना ने शेयर किया पोस्ट 

एक्टर को पूरी तरह से आध्यात्मिक माहौल में डूबा हुआ दिखाया गया है. एक तस्वीर में वह मंदिर के चांदी के दरवाजे से प्रार्थना करते हुए कैद हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दर्शन के बाद आयुष्मान तुरंत इंदौर के लिए रवाना हो गए. इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "आभार." 

 

काम के मोर्चे पर, आयुष्मान खुराना को हाल ही में ड्रीम गर्ल के सीक्वल में अनन्या पांडे के साथ देखा गया था. कॉमेडी फिल्म में परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, अन्नू कपूर, विजय राज और मनजोत सिंह भी शामिल हैं. हालांकि एक्टर ने अभी तक अपनी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि वह भारत के महान क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएंगे. इसके अतिरिक्त, आयुष्मान के बधाई हो 2 और एक अनाम फिल्म का हिस्सा होने की अफवाह है. 

Read More

कियारा आडवाणी ने डॉन 3 और वॉर 2 को लेकर चुप्पी तोड़ी 

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का किया खुलासा

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories