आयुष्मान खुराना ने नए संसद भवन का किया दौरा, कहा-'इसे देखकर गर्व...'

लोकसभा चुनावों से पहले बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने नई संसद भवन का दौरा किया. यहीं नहीं संसद भवन का दौरा करने के बाद एक्टर ने वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसे अविश्वसनीय वास्तुशिल्प चमत्कार बताया.

New Update
ayushmann khurrana

Ayushmann Khurrana

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ayushmann Khurrana Visit New Parliament Buildingलोकसभा चुनाव 2024 को शुरु होने में महज 3 दिन बचे हैं. वहीं लोकसभा चुनावों से पहले बॉलीवुड आयुष्मान खुराना ने नई संसद भवन का दौरा किया. यहीं नहीं संसद भवन का दौरा करने के बाद एक्टर ने वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसे अविश्वसनीय वास्तुशिल्प चमत्कार बताया.

आयुष्मान खुराना ने शेयर की नए संसद भवन की फोटोज

आपको बता दें आयुष्मान खुराना ने नए संसद भवन का दौरा करने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,  "नए संसद भवन का दौरा करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं.इस अविश्वसनीय वास्तुशिल्प चमत्कार को देखकर गर्व महसूस हो रहा है जो हमारे चमकते लोकतंत्र, हमारी विरासत और संस्कृति को उसकी महिमा में दर्शाता है.जय हिंद". वहीं फैंस एक्टर की इन तस्वीरों पर कमेंट करके अपनी राय भी व्यक्त कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए आगे बता दें कि  आयुष्मान खुराना को हाल ही में चुनाव आयोग ने युवाओं को वोट डालने के लिए जागरूक करने के लिए चुना था.

नए संसद भवन को लेकर बोले आयुष्मान खुराना

वहीं एक्टर ने एक अन्य वीडियो में  नए संसद भवन के बारे में बात करते हुए कहा, “बहुत ही खूबसूरत है क्योंकि कलाकार होने के नाते आप हमेशा चाहते हैं कि कलाकार को एक दरजा दिया जाए.खास कर जब आप जमीनी स्तर पर कहीं जुड़े हों और ये लोग जमीनी स्तर से हैं इन्हें ये दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का दर्जा दिया गया है मुख्य, यह गहरा है.यह हमारा सबसे बड़ा लोकतंत्र है और हमें इसका जश्न मनाना है.भारत एक बहुत युवा देश है. हमारे यहां दुनिया की सबसे बड़ी युवा आबादी है.युवा हमारे देश के सच्चे ओपिनियन लीडर हैं.और अगर आपको सही अपना आगे लेकर आना है तो बहुत शक्तिशाली टूल है आपके पास.आप सोच नहीं सकते कि यह कितना शक्तिशाली उपकरण है.और आपको एक आवाज देता है अपना चाहते हैं या फिर जो नेता आपकी आवाज को प्रतिनिधित्व करता है, संसद तक लेके जाता है, उसका चयन आप वोटिंग के जरिए कर सकते हैं''.

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना आखिरी बार 2023 में फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आए थे. इसके बाद अब आयुष्मान खुराना जल्द ही 'बधाई हो 2' और  डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म 'भूतियापा' में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर की पाइपलाइन में और भी कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स हैं.

Read More:

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

 

Latest Stories