Anees Bazmee की हॉरर फिल्म में नजर आएंगे Ayushmann Khurrana?

'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना अब हॉरर फिल्म में आने के लिए बिल्कुल तैयार है जिसके लिए उन्होंने 'भूल भुलैया 2' के डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ हाथ मिलाया हैं.

New Update
Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: आयुष्मान खुराना की साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. वहीं 'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना अब हॉरर फिल्म में आने के लिए बिल्कुल तैयार है जिसके लिए उन्होंने 'भूल भुलैया 2' के डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ हाथ मिलाया हैं. ऐसे में फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

हॉरर फिल्म में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

Ayushmann Khurrana: कार्तिक आर्यन के बाद Ayushmann Khurrana की किस्मत  चमकाएंगे Anees Bazmee, हॉरर कॉमेडी के लिए मिलाया हाथ | Times Now Navbharat 

दरअसल, सूत्रों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा हैं कि 'ड्रीम गर्ल 2' के बाद  आयुष्मान एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले बैं जिसमें वह डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ काम करते दिखाई देंगे. वहीं इस फिल्म का नाम 'भूतियापा' बताया जा रहा हैं. वहीं फिल्म के बाकी विवरणों पर अभी काम किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं.

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट

आयुष्मान खुराना ने अनीस बज्मी से मिलाया हाथ? 'भूतियापा' से हॉरर का तड़का  लगाएगी यह जोड़ी

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना आखिरी बार 2023 में फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आए थे. इसके बाद अब आयुष्मान खुराना जल्द ही 'बधाई हो 2' में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर की पाइपलाइन में और भी कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स हैं.

अनीस बज्मी की अपकमिंग फिल्में

भूल भुलैया 2' के निर्देशक अनीस बज्मी बोले RRR और जर्सी के प्रमोशन के पैस  हुए बर्बाद, जानिए इसके पीछे का कारण | Bhool Bhulaiyaa 2 director anees  bazmee say rrr and

अनीस बज्मी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनके पास 'भूल भुलैया 3' और 'नो एंट्री 2' नाम के दो बड़े प्रोजेक्ट हैं. डायरेक्टर फिलहाल कार्तिक, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी के साथ 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.इसके बाद उनके पास वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ 'नो एंट्री 2' भी हैं. बता दें, बोनी कपूर ने हाल ही में 'नो एंट्री 2' का ऐलान किया है.

Read More:

बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Garfield: वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी वर्जन में दी अपनी आवाज

महेश बाबू की गुंटूर करम को लेकर जगपति बाबू ने दिया चौंकाने वाला बयान

जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते पर लगाई मोहर

Latest Stories