Akshay और Tiger की ब्लॉकबस्टर जोड़ी का मेल है BMCM

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की ऐसा क्या खास है जिसे लेकर दुनियाभर में बज बना हुआ हैं. तो चलिए जानते है आखिर फिल्म में ऐसा क्या स्पेशल होने वाला हैं जिससे दर्शक 'बड़े मियां छोटे मियां' देखने के लिए थिएटर की ओर चले आएंगे.

New Update
Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan: 'हम दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम...बचके रहना हमसे, हिंदुस्तान हैं हम' यकीन मानिए जब ये लाइनें थिएटर में सुनाई देंगी तो खूब तालियां और सीटियां बजेंगी. जी हां अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में  ऐसा धमकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है जोकि प्रलय का भी रुक बदलकर रख देगा. 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली इस फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का क्रेज दर्शकों में बखूबी देखा जा सकता हैं. लेकिन कई दर्शकों के मन में ये सवाल भी है कि साल 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ऐसा क्या खास है जिसे लेकर दुनियाभर में बज बना हुआ हैं. तो चलिए जानते है आखिर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म में ऐसा क्या स्पेशल होने वाला हैं जिससे दर्शक 'बड़े मियां छोटे मियां' देखने के लिए थिएटर की ओर चले आएंगे.

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का देखने को मिलेगा खतरनाक एक्शन

Action Kings United: Bade Miyan Chote Miyan Trailer Roars | Action Kings  United: Bade Miyan Chote Miyan Trailer Roars

'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर की 'बड़े मियां छोटे मियां' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन अवतार के साथ उनकी जुगलबंदी भी फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म में अक्षय और टाइगर में कुछ खतरनाक हवाई स्टंट भी है जो दर्शकों के रोंगटें खड़े कर देंगे.

पृथ्वीराज सुकुमारन डलेंगे 'बड़े मियां छोटे मियां' में जान

Akshay Kumar Unveils Prithviraj Sukumaran's Look From Bade Miyan Chote  Miyan, Calls Him 'Dangerous' - News18

बड़े मियां छोटे मियां में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन  खतरनाक विलेन का किरदार में नजर आने वाले हैं. चेहरे पर मास्क, हाथ में गन और काले कलर के ओवरकोट जैकेट पहने हुए पृथ्वीराज सुकुमारन का खतरनाक विलेन वाला लुक दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा. अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ  और पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.


फिल्म में इस्तेमाल किए गए है जबरदस्त VFX 

oiu

 'बड़े मियां छोटे मियां' को अली अब्बास जफर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म को प्रोड्यूस पूजा एंटरटेनमेंट और अली अब्बास जफर की कंपनी एएजेड फिल्म्स के बैनर तले किया गया हैं.  फिल्म में जबरदस्त VFX का इस्तेमाल किया गया है जिसे DNEG कंपनी द्वारा तैयार किया गया हैं. फिल्म का निर्माण पर करीब 350 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं. 

कास्टिंग को लेकर वाशु भगनानी मानते है ईश्वर की कृपा

मैं दर्शकों को धोखा नहीं देता: वाशु भगनानी

वाशु भगनानी ने फिल्म की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि भगवान इस फिल्म के साथ हैं. ऐसी कास्टिंग पाना और फिल्म को इतने बड़े पैमाने पर खड़ा करना आसान नहीं था. ईश्वर की कृपा से हम सफल भी हुए.'


सलमान की भविष्यवाणी, हिट होगी बड़े मियां-छोटे मियां

Salman Khan declares Akshay Kumar, Tiger Shroff's Bade Miyan Chote Miyan a  hit | सलमान की भविष्यवाणी, बहुत बड़ी हिट होगी बड़े मियां-छोटे मियां: कहा-  टाइगर और सुल्तान का रिकॉर्ड ...

 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर देखने के बाद सलमान खान ने फिल्म को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा था, "अक्की और टाइगर आप दोनों को फिल्म के लिए शुभकामनाएं, यह फिल्म बहुत बड़ी हिट होगी. मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया. अली, अब आप इस फिल्म के जरिए सुल्तान और टाइगर जिंदा है का रिकॉर्ड तोड़ दीजिए. मुझे उम्मीद है कि आप भारत को ईद देंगे और भारत के लोग आपको ईद देंगे".


पूजा एंटरटेनमेंट ने बड़े मियां-छोटे मियां के लिए 'लोटपोट' मैगजीन 2.0 के साथ किया कोलैबोरेशन 

7yuj

yyytj

gfhf

बड़ों और बच्चों के बीच फिल्म मियां-छोटे मियां की बढ़ती उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने अब बच्चों की मशहूर मैगजीन लोटपोट 2.0 के साथ एक शानदार सहयोग किया है, जो युवा दर्शकों के लिए एक शानदार मनोरंजन का वादा करता है. इतना ही नहीं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ जैकी भगनानी ने भी इस सहयोग को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं.

Akshay Kumar and Tiger Shroff

 

Latest Stories