बस्तर: द नक्सल - नीरजा के रूप में अदा शर्मा के विभिन्न रंगों को देखें

ताजा खबर - बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म स्तर: द नक्सल के अब तक दो टीजर रिलीज हो चुके हैं और इसे दर्शकों का खुला समर्थन मिला है. फिल्म में एक्ट्रेस नीरजा के रूप में नजर आएंगी.

New Update
Bastar The Naxal

ताजा खबर : विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की घोषणा के बाद से ही लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म के अब तक दो टीजर रिलीज हो चुके हैं और इसे दर्शकों का खुला समर्थन मिला है.

बस्तर: द नक्सल ने शेयर किया टीजर

 टीज़र को मिली भारी प्रतिक्रिया के बाद, निर्माताओं ने अब बहुप्रतीक्षित फिल्म से चरित्र पोस्टर का अनावरण किया है. टीम ने फिल्म के नए पोस्टरों की एक श्रृंखला साझा की है जो दर्शकों को मुख्य अभिनेताओं और फिल्म में उनके द्वारा निभाए जा रहे किरदारों से परिचित कराती है. 


पोस्टरों की श्रृंखला को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, निर्माताओं ने कैप्शन लिखा, "भारतीय इतिहास का सबसे खूनी अध्याय अब तक आपसे छुपाया गया है. बस्तर में सच्चाई की खोज करें: नक्सली कहानी 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी! " 

 


दूसरे टीज़र में एक निडर महिला के साहस को दर्शाया गया है जो अपनी सीमाओं से परे जाने के लिए तैयार है और बुराई को खत्म कर देगी. टीज़र में, निर्माताओं ने कई शहीदों के बारे में सच्चाई उजागर की है और बताया है कि कैसे हमारे देश में छद्म बुद्धिजीवी चीन द्वारा वित्त पोषित देश को विभाजित करने के लिए प्रचार कर रहे हैं.


बस्तर: द नक्सल फिल्म के बारे में 

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Read More:

Pathaan 2: Shah Rukh Khan ने किया Aditya Chopra की योजनाओं का खुलासा! 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

Operation Valentine trailer: वरुण तेज-मानुषी छिल्लर देश के लिए लड़ेंगे 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

Latest Stories