Bekaar Dil: ऋतिक-दीपिका स्टारर फाइटर का डिलीट किया गया गाना हुआ रिलीज

ताजा खबर - सिद्धार्थ आनंद की फाइटर सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर लगातार नई ऊंचाइयों को छू रही है. अब फिल्म से जो गाना डिलीट किया गया था. मेकर्स ने उसे रिलीज किया है.

New Update
Bekaar Dil Hrithik Deepika Fighter.png

ताजा खबर  : सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. जहां यह फिल्म भरपूर एक्शन और देशभक्ति की भावना लाती है, वहीं यह अपने प्यार के उत्साह से भी दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लेती है. इसका गाना 'ईशा जैसा कुछ' रोशन और पदुकोण की केमिस्ट्री और डांस फिल्मों को काफी पसंद आया है. हालाँकि, रिलीज़ से पहले फिल्म का एक गाना भी हटा दिया गया था क्योंकि सेंसर बोर्ड को लगा कि यह फिल्म की थीम के साथ ठीक नहीं है. लेकिन फाइटर के मेकर्स ने वैलेंटाइन वीक से पहले रोमांटिक गाना रिलीज कर दिया है.

 बेकर दिल गाना हुआ रिलीज

बेकर दिल शीर्षक वाले इस गाने में एक बार फिर ऋतिक और दीपिका की ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं. गाने को विशाल मिश्रा, शिल्पा राव, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी ने गाया है. बेकर दिल को विशाल और शेखर ने संगीतबद्ध किया है और गीत कुमार ने दिए हैं. गाने को कोरियोग्राफ किया है बॉस्को-सीज़र ने. रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच मंत्रमुग्ध कर देने वाली केमिस्ट्री इस मनमोहक रचना में जादू की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देने का वादा करती है.

फाइटर के बारे में 

फाइटर ने दुनिया भर में 302 करोड़ रुपये (सकल) से अधिक कलेक्शन की है और भारत में 217 करोड़ रुपये (सकल) से अधिक का कलेक्शन की है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है.

 

फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं. मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर अब सिनेमाघरों में चल रही है. 

Read More:

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन में Murlikant Petkar का रोल निभाएंगे! 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories