भाबी जी घर पर हैं के एक्टर Firoz Khan का हार्ट अटैक से हुआ निधन

पॉपुलर शो भाबी जी घर पे हैमें नजर आने वाले एक्टर फिरोज खान की आज 23 मई 2024 को अचानक हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उन्हें आज सुबह हार्ट अटैक पड़ा. फिरोज खान के निधन पर फैंस सोशल मीडिया पर  शोक व्यक्त कर रहे हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Firoz Khan

Firoz Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Firoz Khan Passed Away: टीवी इंडस्ट्री से बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, पॉपुलर शो भाबी जी घर पे हैमें नजर आने वाले एक्टर फिरोज खान की आज 23 मई 2024 को अचानक हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उन्हें आज सुबह हार्ट अटैक पड़ा. फिरोज खान के निधन पर फैंस सोशल मीडिया पर  शोक व्यक्त कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर फेमस हुए थे फिरोज खान

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक "फिरोज खान पिछले कुछ समय से बदायूं में थे और शहर में रहकर वे कई इवेंट में हिस्सा ले रहे थे. वे सोशल मीडिया के ज़रिए भी अपनी प्रस्तुति दे रहे थे. फिरोज खान ने अपनी आखिरी प्रस्तुति 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में दी थी, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था."फिरोज को अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करने के लिए भी जाना जाता था.

कई टीवी शोज में फिरोज खान ने किया था काम

Bhabi Ji Ghar Par Hai Actor Firoz Khan Dies Due To Heart Attack

फिरोज खान ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है.  फिरोज को पॉपुलैरिटी पॉपुलर शो भाबी जी घर पे है से मिली थी. इसके साथ-साथ उन्हें  जीजा जी छत पर हैं, साहेब बीबी और बॉस, हप्पू की उलटन पलटन और शक्तिमान में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे समेत कई फिल्मों में भी काम किया है.

Firoz Khan death | Firoz Khan Died

Read More:

Priyanka Chopra ने बुल्गारी इवेंट में अपने लुक ने फिर जीता फैंस का दिल

Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Latest Stories