गोलीबारी मामले की जांच के बीच भारती सिंह, राखी ने सलमान का किया समर्थन

सलमान खान ने अभी तक अपने घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालाँकि, इससे उनके फैंस  और शुभचिंतकों को झटका लगा है.

New Update
Bharti Singh Rakhi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सलमान खान ने अभी तक अपने घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालाँकि, इससे उनके फैंस  और शुभचिंतकों को झटका लगा है. पिछले कुछ दिनों में कुछ सेलिब्रिटीज ने इस घटना पर प्रतिक्रिया भी दी है. हाल ही में भारती सिंह और राखी सावंत ने सलमान की सुरक्षा चिंताओं को लेकर अपने विचार व्यक्त किए.

भारती सिंह ने सलमान खान की सलामती के लिए मांगी दुआ

भारती को डांस दीवाने के सेट पर स्पॉट किया गया. जब उनसे सलमान के घर के बाहर गोलीबारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से कहा, ''वो सुनके मुझसे बड़ा वो महसूस हुआ. पता नहीं ये कौन है जो ये सब करे जा रहे हैं. सलमान भाई के साथ बहुत सारी दुआएं हैं. दुआ करे वो हमें सुरक्षित रहें (जब मैंने इसके बारे में सुना तो मुझे बुरा लगा. पता नहीं यह सब कौन कर रहा है. सलमान को इतने सारे लोगों का आशीर्वाद है. मैं कामना करती हूं कि वह हमेशा सुरक्षित रहें)."

“मेरेको ऐसी चीजो में कुछ बोलना ही नहीं आता तो मैं क्या बोलूं. बस आशीर्वाद ही दे सकती हूं. भगवान सलमान भाई को हम सुरक्षित रखें (मुझे नहीं पता कि मैं ऐसी चीजों पर कैसे प्रतिक्रिया दूं. मैं बस अपना आशीर्वाद दे सकती हूं. भगवान सलमान को सुरक्षित रखें.)

सलमान के लिए  राखी सावंत ने भेजा इमोशनल मैसेज!

राखी सावंत ने हाल ही में एक इमोशनल वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया है. उन्होंने हमलावरों से सलमान को नुकसान न पहुंचाने की अपील की. उन्होंने कहा, ''जो कुछ भी हुआ वह सही नहीं है. आपने इसे 'ट्रेलर' कहा है. ये अच्छी बात नहीं है. सलमान भाई मेरे भाई हैं. वह बॉलीवुड के दिग्गज हैं. इस समय हर कोई डरा हुआ है लेकिन मुझे पता है कि कोई मेरे पास नहीं आएगा. राखी सावंत को उड़ता तीर लेने की आदत है. मैं भगवान के अलावा किसी और से नहीं डरता. मेरी माँ मर रही थी. सलमान भाई ने उनके ऑपरेशन पर इतने पैसे खर्च किये. मैं महामारी के दौरान वित्तीय संकट में था. हमें सलमान खान जैसा आदमी कहां मिलेगा?" राखी ने यह भी बताया कि टाइगर 3 अभिनेता ने अपने परोपकारी कार्यों के माध्यम से समाज में कितना योगदान दिया है.

14 मार्च को सुबह करीब 5 बजे दो अज्ञात लोगों ने सलमान के घर के बाहर तीन राउंड गोलियां चलाईं. महाराष्ट्र के सीएम ने उनकी सुरक्षा को लेकर उन्हें आश्वासन दिया है. हालांकि, एक्टर  ने अपने बॉलीवुड सहयोगियों से उनसे मिलने न आने को कहा है. उन्होंने चिंता जताई है कि इससे समाज में अशांति फैल सकती है. दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags : Bharti Singh 

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories