बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना OTT फिल्म हां मैं पागल में करेंगी एक्टिंग

ताजा खबर - हिमांशी खुराना अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए बहुत खुश हैं. वह फिल्म में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जो ओटीटी पर रिलीज होगी. उन्होंने अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है.

New Update
Himanshi Khurana

ताजा खबर - हिमांशी खुराना विवादास्पद बिग बॉस 13 रियलिटी शो में आने के बाद फेमस हो गई. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उन्होंने पंजाबी में कई हिट प्रोजेक्ट किए हैं. अपने आगामी प्रयास के बारे में हिमांशी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक पोस्ट शेयर की. 

हिमांशी खुराना ओटीटी फिल्म में करेंगी एक्टिंग 

हिमांशी खुराना ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है. अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर, एक्ट्रेस ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के विवरण वाले क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर शेयर करके फैन्स को हैरान कर दिया. वह हां मैं पागल हां नामक एक ओटीटी फिल्म में एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

हिमांशी ने शेयर किया फिल्म पर अपडेट 

एक्ट्रेस ने अपडेट देते हुए, हिमांशी खुराना ने लिखा, "नया साल और @sagastudiosofficial के साथ नए प्रयोग! एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयारी "हां, मैं पागल हां" - एक ओटीटी फिल्म - वैश्विक दर्शकों के लिए पंजाब की एक कहानी! निर्देशित मेरे सर्वकालिक पसंदीदा और सम्मानित @amarpreetchabra द्वारा और एक सच्चे पंजाबी व्यक्ति @सुमीतसिंघम द्वारा निर्मित. सबसे अच्छा संयोजन जो कोई भी मांग सकता है! अधिक विवरण जल्द ही आ रहे हैं!" 

 

अमरप्रीत छाबड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म पंजाब की कहानी लेकर आएगी. सागा स्टूडियोज द्वारा निर्मित, हां मैं पागल हां में सुमीत सिंह निर्माता हैं. आगामी फिल्म के बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

Read More:

12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने दिया बेटे को जन्म

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories