BMCM box office collection day 3:अक्षय की फिल्म ने कमाए इतने करोड़!

ताजा खबर : बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3: अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ-स्टारर ने शनिवार को लगभग ₹8.5 करोड़ की कलेक्शन की.

New Update
BMCM box office collection
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर , बॉक्स ऑफ़िस : बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3: एक्शन फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ईद पर रिलीज हुई इस फिल्म ने तीसरे दिन भारत में अनुमानित ₹8.5 करोड़ की कमाई की. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा हैं.

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पोर्टल के अनुसार, एक्शन फिल्म ने तीन दिनों में भारत में अनुमानित ₹31.75 करोड़ कलेक्शन की है. पहले दिन, बड़े मियां छोटे मियां ने भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में ₹15.65 करोड़ की कलेक्शन की, जिसमें से फिल्म ने अकेले हिंदी में ₹15.5 करोड़ की कलेक्शन की. एक्शन ड्रामा ने दूसरे दिन इसका लगभग आधा कलेक्शन किया, जिससे भारत में सभी भाषाओं में कुल ₹7.6 करोड़ की कलेक्शन हुई हैं.

BMCM review: Akshay Kumar's approach towards acting once again under  scanner #Watch

फिल्म के बारे में

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, बड़े मियां छोटे मियां का निर्माण उनके, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने किया है. अक्षय कुमार को फ़िरोज़ के रूप में, टाइगर श्रॉफ को राकेश के रूप में, पृथ्वीराज सुकुमारन को कबीर के रूप में, मानुषी छिल्लर को कैप्टन मिशा के रूप में और अलाया एफ को आईटी विशेषज्ञ पाम के रूप में देखा जाता है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रोनित बोस रॉय और मनीष चौधरी भी शामिल हैं.

Read More:

करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

अजय देवगन की Maidaan ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतने का कलेक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories