करण जौहर ने अजय देवगन स्टारर मैदान की तारीफ की, कहा-'करियर का......'

ताजा खबर: ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'मैदान' सभी को पसंद आ रही है. फिल्म में अजय देवगन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहें हैं. दर्शक से लेकर बॉलीवुड सितरें भी फिल्म की तारीफ कर रहे है.

New Update
Karan Johar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान हाल ही में रिलीज हुई. फिल्म में उनके एक्टिंग  के लिए सभी तारीफ कर रहे है. स्पोर्ट्स ड्रामा को सभी द्वारा पसंद किया जा रहा है. हाल ही में करण जौहर भी इस में शामिल हुए और उन्होंने फिल्म की तारीफ की. हालांकि उन्होंने अभी तक इसे देखा नहीं है लेकिन उन्होंने पहले ही फिल्म को अजय देवगन के करियर की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस बताया है.

 Ajay Devgan starrer Maidaan

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर करण ने लिखा, “मैदान के बारे में सबसे अविश्वसनीय बातें सुनी हैं!! मैं उस चीज़ को देखने के लिए भी इंतज़ार नहीं कर सकता जिसे सार्वभौमिक रूप से @ajaydevgn के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कहा जाता है! @iamitrsharma @boney.kapoor @zeestudiosofficial.” मैदान कोच एसए रहीम और उनकी फुटबॉल टीम की कहानी बताती है जिन्होंने 1962 के एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता था. फिल्म को अच्छा रिव्यू मिल रहा है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और कई अन्य युवा कलाकार भी हैं.

यहां देखें पोस्ट :

बता दें, मैदान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है, जिनके नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 में एशियाई खेल जीते थे. भारतीय फुटबॉल टीम में चुन्नी गोस्वामी, पीके बनर्जी, बलराम, फ्रेंको और अरुण घोष जैसे खिलाड़ी थे. अजय इस गुमनाम खिलाड़ी की कहानी बताने के लिए सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहें है, जो भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और देश के लिए प्रशंसा जीतने के लिए जिम्मेदार थे.

Tags : Karan Johar

Read More:

पायल कपाड़िया की फिल्म कान्स फिल्म महोत्सव में प्रतिस्पर्धा करेंगी

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories