Women Day पर बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर के साथ तस्वीर शेयर की

आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बॉबी देओल ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की. हाल ही में उनके जन्मदिन पर कांगुवा के निर्माताओं ने एक्टर का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया.

New Update
Bobby Deol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस है और दुनिया इस दिन को मना रही है. मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें संभाला और अपनी इच्छाएं व्यक्त कीं. बॉबी देओल ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपनी मां प्रकाश कौर के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की. 

बॉबी देओल ने शेयर की पोस्ट 

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "मां #हैप्पीवुमेन्सडे." तस्वीरों में हम उन्हें अपनी मां के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. दोनों मुस्कुरा रहे हैं. हाल ही में उनके जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म कांगुवा के निर्माताओं ने अभिनेता का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी करके सभी को चौंका दिया. पोस्टर में बॉबी देओल 'क्रूर, शक्तिशाली, अविस्मरणीय' लग रहे थे. उसके लंबे, बिखरे हुए बाल और हड्डियों का हार था जिस पर खून के निशान थे. देओल को भी सैकड़ों लोगों से घिरा देखा गया और उनके चेहरे पर सख्त भाव थे.

यहां फोटो पर एक नजर डालें-

 

कांगुवा बॉबी देओल की पहली तमिल फिल्म है. दिसंबर 2023 में, एक्टर ने शेयर किया कि सूर्या-स्टारर फिल्म में उनका किरदार उनके सामान्य आराम क्षेत्र से परे है. “यह भूमिका निश्चित रूप से मेरे आराम क्षेत्र से बाहर है, साथ ही मैं भाषा भी नहीं जानता, इसलिए यह फिर से पूरी तरह से मेरे क्षेत्र से बाहर है. मैं एक या दो महीने में भी तमिल नहीं सीख सकता, लेकिन मैं इस पर काम करूंगा, ”उन्होंने इंडिया टुडे को बताया.

Animal के 'अबरार हक' को विलेन नहीं मानते बॉबी देओल, कहा- 'हीरो रणविजय से  ज्यादा अत्याचार तो उसके साथ हुए' - Animal actor Bobby Deol talk about his  upcoming film Kanguva and
यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन सूर्या स्टारर कंगुवा का भव्य पैमाने पर निर्माण कर रहा है. फिल्म ने अपने लॉन्च के बाद से ही उम्मीदों का मीटर काफी बढ़ा दिया है. बड़ी घोषणा के साथ कि फिल्म 3डी प्रारूप में 10 भाषाओं में रिलीज होगी, व्यापार मंडल फिल्म के लिए और अधिक उत्साह से भर गया है.
सूर्या और दिशा पटानी को मुख्य किरदारों में पेश करते हुए, फिल्म का निर्देशन शिव द्वारा किया गया है, जो अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट के निर्माता हैं. फिल्म की अन्य स्टार कास्ट का खुलासा आने वाले समय में किया जाएगा. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का संगीत स्कोर है. कथित तौर पर सूर्या ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. 

Read More 

दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने का जोखिम फराह खान ने क्यों उठाया

आमिर खान की फिल्म Sitaare Zameen Par है डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

समान्था ने कहा काम से ब्रेक लेना जीवन का सबसे कठिन लेकिन सबसे अच्छा..!

Latest Stories