Anurag Kashyap की थ्रिलर फिल्म में Bobby Deol आएंगे नजर!

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल और अनुराग कश्यप एक गंभीर थ्रिलर के लिए एक साथ आ सकते हैं, जिसकी शूटिंग शुरू होने की संभावना मई में हैं .

New Update
anurag.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : यह साल बॉबी देओल के लिए  अच्छा रहा है. बॉलीवुड स्टार सूर्या की बहुप्रतीक्षित तमिल फंतासी महाकाव्य, 'कांगुवा' के साथ-साथ पवन कल्याण की तेलुगु पीरियड एक्शन फिल्म, 'हरि हर वीरा मल्लू' में भूमिकाओं के साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा में कदम रख रहे हैं यशराज फिल्म्स की एक जासूसी थ्रिलर में आलिया भट्ट और शारवरी के साथ खलनायक की भूमिका निभाएं. जैसे कि यह पर्याप्त रोमांचकारी नहीं है, बॉबी ने हाल ही में अनुराग कश्यप के साथ एक रहस्यमय और सम्मोहक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए साइन किया है.

PeepingMoon.com की हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि बॉबी और अनुराग एक गंभीर थ्रिलर पर सहयोग कर रहे हैं. बलात्कार के मामले में गलत तरीके से फंसाए गए एक व्यक्ति से जुड़ी सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म की कहानी ने गुप्त रखे जाने के बावजूद काफी चर्चा पैदा की है. अनुराग और दो अन्य लेखकों की एक अप्रकाशित पुस्तक से अनुकूलित, यह परियोजना अभिनेता और निर्देशक के बीच एक लंबे समय से प्रतीक्षित साझेदारी है. उत्पादन मई में शुरू होने वाला है, अधिकांश फिल्मांकन मुंबई में होगा.

अब होगा बॉबी देओल का असली कमबैक, अनुराग कश्यप की इस बवाल फिल्म में आएंगे  नजर! | anurag kashyap is going to make a thriller film with bobby deol |  TV9 Bharatvarsh

उत्साह बढ़ रहा है क्योंकि बॉबी और अनुराग अपने सहयोग को लेकर उत्साहित हैं. उनकी आपसी प्रशंसा 2017 से शुरू होती है जब उन्होंने पहली बार एक साथ काम करने पर चर्चा की थी. आखिरकार वह अवसर आया जब अनुराग ने कुछ प्रभावशाली बनाने की उनकी साझा इच्छा को पूरा करते हुए इस गहन स्क्रिप्ट को पेश किया. कलाकारों की टोली से सजी इस फिल्म के अनुराग के हालिया कार्यों की तुलना में बड़े पैमाने पर होने की उम्मीद है. जैसा कि निर्देशक इस प्रोजेस्ट  को संभाल रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक प्रमुख स्ट्रीमिंग सेवा के लिए एक वेब श्रृंखला विकसित कर रहे हैं.

 अनुराग के साथ बॉबी देओल करेंगे काम 

Bobby Deol adds Anurag Kashyap's gritty thriller to his terrific lineup of  upcoming films

बॉबी की ओर से, यह प्रोजेक्ट  वर्ष के लिए उनके पहले से ही पैक शेड्यूल में शामिल हो गई है. अपने दक्षिण भारतीय और अखिल भारतीय उपक्रमों के साथ, वह आर्यन खान की पहली वेब श्रृंखला, 'स्टारडम' और कुणाल कोहली की खोजी नाटक, 'देसी शेरलॉक' में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा, उनकी अब्बास-मस्तान थ्रिलर, 'पेंटहाउस' भी रिलीज़ होगी. नेटफ्लिक्स की वापसी के बाद 'का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जो एक अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर संभावित प्रीमियर की ओर इशारा करता है.

फिल्म उद्योग में सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले बॉबी देओल ने बरसात, सोल्जर आदि सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है. लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण उन्होंने फिल्म उद्योग से कुछ समय का अवकाश ले लिया था, लेकिन निर्देशक द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल से उन्होंने उल्लेखनीय वापसी की. संदीप रेड्डी वांगा. उन्होंने एनिमल में अबरार उल हक की भूमिका निभाई और सीमित स्क्रीन समय के बावजूद सराहना हासिल की.

Tags : Anurag Kashyap

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories