बॉबी देओल आश्रम सीजन 4 में बाबा निराला के रूप में करेंगे वापसी

ताजा खबर - पम्मी और बाबा के बीच का रिश्ता आश्रम सीज़न 4 की केंद्रीय कहानी बन सकता है. क्या आश्रम 4 में पम्मी बाबा निराला यानि बॉबी देओल को उजागर कर पाएंगे की नहीं ये तो देखने के बाद पता चलेगा.

New Update
Ashram Season 4

ताजा खबर : आश्रम सीज़न 4 वेब श्रृंखला की बहुप्रतीक्षित निरंतरता का प्रतीक है. अगस्त 2020 में एमएक्स प्लेयर, एक भारतीय स्ट्रीमिंग सेवा, पर डेब्यू करते हुए, आश्रम बाबा निराला (बॉबी देओल द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक स्व-घोषित गुरु हैं, जिनके बड़ी संख्या में समर्पित लोग हैं. हालाँकि, बाबा के पास एक गहरा रहस्य है - वह पूरी तरह से धोखेबाज है, अपने अनुयायियों के पैसे का निजी विलासिता के लिए और स्थानीय राजनीति में प्रभाव कायम करने के लिए शोषण करता है. कहानी के दूसरी तरफ एसआई उजागर सिंह (दर्शन कुमार द्वारा अभिनीत) है, जो एक निराश पुलिस अधिकारी है जो एक हत्या का खुलासा करता है जो उसे बाबा और उसके अनुयायियों के खिलाफ खड़ा कर देता है.

 आश्रम सीज़न के बारे में

 नवंबर 2020 में सीज़न 1 के प्रीमियर के कुछ ही महीनों बाद आश्रम का सीज़न 2 तेज़ी से आया. इसके बाद जून 2022 में आश्रम सीज़न 3 रिलीज़ होने तक एक संक्षिप्त अंतराल रहा. तीसरे सीज़न का समापन एक अप्रत्याशित घटना के साथ हुआ, जिससे बाबा विजयी हुए, और प्रशंसक बेसब्री से अगली किस्त का इंतजार कर रहे हैं. सौभाग्य से, आश्रम सीज़न 4 की पुष्टि हो चुकी है और यह आने वाला है, जो शो के समर्थकों के लिए बहुत खुशी की बात है.

 

आश्रम सीज़न 4 के ट्रेलर में बाबा को एक भीड़ को संबोधित करते हुए, यह घोषणा करते हुए दिखाया गया है, “मैं भगवान हूं. मैं आपके कानूनों से परे हूं. यह स्वर्ग मैंने ही बनाया है. आप भगवान को कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं?” इसमें पम्मी को स्वेच्छा से बाबा के आश्रम में लौटते हुए दिखाया गया है. हालाँकि, बाबा के लेफ्टिनेंट, भोपा सिंह, पम्मी को दुल्हन के रूप में तैयार टीज़र समाप्त होने से पहले दूर रहने की चेतावनी देते हैं. ऐसा लगता है कि पम्मी और बाबा के बीच का रिश्ता आश्रम सीज़न 4 की केंद्रीय कहानी हो सकता है. 
आश्रम सीज़न 3 के बाद, बाबा "भगवान" के पद पर आसीन हो गए, यह दर्शाता है कि उनके अनुयायी अब उन्हें पृथ्वी पर एक दिव्य व्यक्ति के रूप में मानते हैं. यह शक्ति के उस शिखर को दर्शाता है जिसे वह प्राप्त कर सकता है, और सीज़न 4 में, बाबा संभवतः इस नए शीर्षक को बनाए रखने के लिए काफी प्रयास करेंगे. हालाँकि, अपनी ऊँची स्थिति के बावजूद, सीज़न 3 के अंत में बाबा खुद को कैद में पाते हैं. सीज़न 4 के टीज़र में भगवान को सलाखों के पीछे से उपदेश देते हुए दिखाया गया है, जिसमें कहा गया है कि भगवान को कैद नहीं किया जा सकता है. आश्रम सीजन 4 में बाबा का कानून के साथ टकराव और भी तेज होगा.

Aashram season 3 review: Bobby Deol shines but series remains clichéd,  shallow | Web Series - Hindustan Times

आश्रम 4 इस साल होने वाली है रिलीज 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आश्रम 4 प्रवृत्ति का पालन करेगा और पिछले सीज़न की तरह एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया जाएगा. हालांकि, फैंस को इसकी रिलीज के लिए 10 महीने और इंतजार करना पड़ सकता है. अटकलों के मुताबिक, आश्रम 4 का प्रीमियर साल के आखिरी महीने दिसंबर 2024 में होने की उम्मीद है. हालांकि शो के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन श्रृंखला के प्रशंसकों के लिए यह उत्सुकता भरी बात है. 

Read More:

Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories