इंद्राणी मुखर्जी सीरीज के लिए बॉम्बे कोर्ट ने Netflix को दिए आदेश!

ताजा खबर - बॉम्बे हाई कोर्ट ने नेटफ्लिक्स से कहा है कि वह इसकी रिलीज पर रोक लगाने से पहले द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ को सीबीआई को दिखाए.

New Update
Bombay High Court

ताजा खबर : बॉम्बे हाई कोर्ट ने नेटफ्लिक्स को शीना बोरा हत्या मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बारे में डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला की रिलीज पर रोक लगाने के उनके अनुरोध से पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को श्रृंखला का पूर्वावलोकन दिखाने की सलाह दी है. , माना जाता है. बार एंड बेंच के मुताबिक, सीबीआई इस सुझाव पर सहमत हो गई है. आवेदन पर सुनवाई 29 फरवरी को होनी है. नेटफ्लिक्स ने कहा है कि वह सुनवाई की तारीख तक सीरीज का प्रसारण नहीं करेगा.

कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी की स्क्रीनिंग पर लगाई रोक 

इसके अलावा, कल होने वाली द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ की स्क्रीनिंग भी रोक दी गई है. उच्च न्यायालय ने नेटफ्लिक्स को अदालत, सीबीआई अधिकारियों और वकीलों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था करने का निर्देश दिया. सुनवाई न्यायमूर्ति रेवती मोहिते-डेरे और न्यायमूर्ति मंजूश देशपांडे के समक्ष हुई. उच्च न्यायालय में 29 फरवरी को एक और सुनवाई होने वाली है. सीबीआई ने आपत्ति जताई है, यह देखते हुए कि वेब श्रृंखला संभावित रूप से मामले को प्रभावित कर सकती है. 

ट्रेलर के बारे में 

CBI seeks stay on release of 'Indrani Mukerjea Story' docu-series in Bombay  High Court - India Today

सीरीज़ का ट्रेलर इससे पहले फरवरी में रिलीज़ किया गया था. ट्रेलर देश को हिलाकर रख देने वाले उस घृणित मामले की पड़ताल करता है, जिसमें इंद्राणी समेत सभी पक्षों का साक्षात्कार लिया गया है. डॉक्यू-सीरीज़ में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चों, पत्रकारों और कानूनी पेशेवरों के साक्षात्कार शामिल हैं, जो बेकार पारिवारिक गतिशीलता और प्रेरणाओं पर प्रकाश डालते हैं. यहां तक कि उसके सामने यह सवाल भी खड़ा हो जाता है कि क्या उसने सचमुच अपनी बेटी को मार डाला है, जिस पर वह जवाब देती है, "क्या बेवकूफी भरा सवाल है". 

मई 2022 में, सुप्रीम कोर्ट ने 2012 के हाई-प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी पूर्व मीडिया कार्यकारी इंद्राणी मुखर्जी को जमानत दे दी. मई 2022 में उन्हें जमानत दे दी गई. 

Tags : Netflix Read More:

SSR Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ  LOC रद्द की!

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे! 

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस डॉली सोही अस्पताल में हुई भर्ती

प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचना 

#Netflix
Latest Stories