बोनी कपूर ने राज कपूर के सर्वेंट क्वार्टर में रहने का किया खुलासा!

ताजा खबर : फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपने शुरुआती वर्षों में अपने परिवार की वित्तीय कठिनाइयों और संघर्षों के बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की.

New Update
Boney Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपने शुरुआती वर्षों में अपने परिवार की आर्थिक  कठिनाइयों और संघर्षों के बारे में खुलकर बात की. निर्माता ने  गैलाट्टा प्लस के साथ एक इंटरव्यू मे खुलासा किया कि, उन्होंने अपने पिता सुरिंदर कपूर की मार्मिक कहानी साझा की, जिन्हें श्रमिकों के अधिकारों की वकालत के कारण दस नौकरियां खोने सहित महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उनके परिवार को मुंबई जाना पड़ा, यह कदम पृथ्वीराज कपूर ने उठाया था.

बोनी कपूर ने अपने पिता के बारे में किया खुलासा 

बोनी ने बताया, “मेरे पिता को पृथ्वीराज कपूर बॉम्बे लेकर आए थे. मेरे दादाजी ने मेरे पिता को पृथ्वीराज जी को सौंप दिया क्योंकि मेरे पिता ने लगभग 10-12 नौकरियाँ छोड़ दी थीं. वामपंथी, इस अर्थ में, उन्हें बाहर कर दिया गया क्योंकि वह श्रमिकों के साथ थे और उनका समर्थन कर रहे थे, और उनके हितों के लिए लड़े थे.''

उन्होंने इन बाधाओं को दूर करने के अपने परिवार के दृढ़ संकल्प में एक व्यक्तिगत पहलू जोड़ते हुए कहा, “जब मेरी दादी का निधन हो गया, तो अनिल और मैंने फैसला किया कि वह एक्टिंग  करेंगे और मैं प्रोडक्शन संभालूंगा. घर पर भी किसी को तो शो चलाना था. मेरे पिता को दिल की बीमारी थी, हम उन्हें तनाव नहीं देना चाहते थे.'' निर्माता ने यह भी खुलासा किया, उनके पिता की शादी के बाद, वे राज कपूर के आउटहाउस में रहते थे, जो आमतौर पर नौकरों और ड्राइवरों जैसे घरेलू कर्मचारियों के लिए होता था.

Boney Kapoor on X: "Happy Birthday to the ageless wonder @Anilkapoor. The  world has aged but you look more younger and fitter with every passing year  . @AnilKapoor the evergreen hero of

बोनी ने अपने शुरुआती करियर के संघर्षों के बारे में विस्तार से बताया, उस विशेष चुनौतीपूर्ण समय को याद करते हुए जब उनके पिता की एक फिल्म के निर्देशक की निर्माण के दौरान मृत्यु हो गई थी. इस घटना ने वित्तीय कठिनाइयों की एक श्रृंखला की शुरुआत को चिह्नित किया, जो परिवार के लिए महत्वपूर्ण ऋण में परिणत हुई. “मेरे पिता कर्ज में डूबे हुए थे. हम बहुत बुरी स्थिति में थे,'' बोनी ने उस समय उनकी स्थिति को पेश करते हुए कबूल किया.

इन चुनौतियों के बावजूद, बोनी कपूर ने फिल्म उद्योग में एक सफल करियर बनाया है. अजय देवगन और प्रियामणि स्टारर  उनकी नए प्रोजेक्ट 'मैदान' अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जैसा कि फिल्म निर्माताओं ने बताया है, दुनिया भर में 31.86 करोड़ रुपये का कलेक्शन की है. मैदान 1962 के एशियाई खेलों में कोच एसए रहीम और उनकी फुटबॉल टीम की जीत की कहानी कहता है.

Tags : Raj Kapoor

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories