Mahesh Babu की फिल्म में नहीं नजर आएंगी Chelsea Islan?

ताजा खबर - महेश बाबू स्टारर एसएस राजामौली की आगामी फिल्म अभी भी प्री-प्रोडक्शन चरण में है और शूटिंग इस साल अप्रैल या मई के आसपास शुरू होने की संभावना है.

New Update
 Mahesh Babu

ताजा खबर : महेश बाबू स्टारर एसएस राजामौली की आगामी फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. अत्यधिक सफल आरआरआर के लिए जाने जाने वाले निर्देशक ने अभी तक अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू नहीं किया है. आगामी फिल्म, जिसका शीर्षक फिलहाल SSMB29 है, फिल्म में महेश बाबू मुख्य भूमिका में होंगे और इसे राजामौली के पिता, लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है. हाल ही में, अमेरिकी मूल के इंडोनेशियाई एक्ट्रेस चेल्सी इस्लान के कलाकारों में शामिल होने की अफवाहें सामने आईं. चेल्सी इस्लान कौन हैं ये सवाल फैंस के बीच उठ खड़ा हुआ है.

चेल्सी इस्लान के बारे में 

चेल्सी इस्लान का जन्म क्वींस, न्यूयॉर्क में एक इंडोनेशियाई मां और एक अमेरिकी पिता के घर हुआ था. वह अपनी शिक्षा के लिए इंडोनेशिया स्थानांतरित हो गईं. 2013 में, उन्होंने अफगांसयाह रेजा और मौडी अयुंडा के साथ फिल्म रेफ्रेन में अपनी शुरुआत की. लेकिन उन्हें प्रसिद्धि लोकप्रिय सिटकॉम टेटंगा मसा गितु से मिली, जो 2014 से 2017 तक प्रसारित हुआ. उनकी सबसे हालिया फिल्म, 2020 में रिलीज़ हुई, मे द डेविल टेक यू टू थी. अब तक एक्ट्रेस इंडोनेशियाई फिल्मों और शोज में नजर आ चुकी हैं.

SSMB 29: SS Rajamouli's production team denies rumours; no Indonesian actor Chelsea  Islan in Mahesh Babu film

बाद में उन्हें एक्शन फिल्म स्ट्रीट सोसाइटी और जीवनी पर आधारित फिल्म मेरी रियाना: मिम्पी सेजुटा डोलर से व्यापक पहचान मिली. एक्ट्रेस जल्द ही गोदम एंड टीरा और सेबेलम इब्लिस मेंजेमपुट आयत 3: दज्जल सहित आगामी फिल्मों में एक्टिंग करने जा रही है.
अपने एक्टिंग करियर के अलावा, चेल्सी को लोरियल, गार्नियर, टोकोपीडिया, पिज्जा हट, ओप्पो, मैग्नम, रेक्सोना और माताहारी डिपार्टमेंट स्टोर जैसे ब्रांडों के कई विज्ञापनों में भी दिखाया गया है.
टॉलीवुड उद्योग में हालिया अफवाहों के बावजूद, निर्देशक एसएस राजामौली की टीम ने अपने आगामी प्रोजेक्ट में हॉलीवुड सनसनी चेल्सी इस्लान की किसी भी भागीदारी से इनकार किया है, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से एसएसएमबी 29 है. जबकि चेल्सी इस्लान के स्टार-स्टडेड कलाकारों में शामिल होने के बारे में अटकलें तेज हो गई हैं, खासकर उनके शुरू होने के बाद से राजामौली को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हुए फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने स्पष्ट किया है कि ये अफवाहें निराधार हैं.

SSMB29 के बारे में

निर्देशक राजामौली ने महेश बाबू स्टारर  अपनी आगामी फिल्म की तुलना जेम्स बॉन्ड और इंडियाना जोन्स जैसी क्लासिक हॉलीवुड फिल्मों से की. उन्होंने कहा, "हमारा अगला प्रोजेक्ट वैश्विक सेटिंग के साथ भारतीय स्वादों से भरपूर एक्शन से भरपूर एडवेंचर होगा." फिल्म अभी भी प्री-प्रोडक्शन चरण में है और इस साल अप्रैल या मई के आसपास फिल्मांकन शुरू होने की उम्मीद है. कथित तौर पर महेश अपनी भूमिका की तैयारी के लिए शारीरिक प्रशिक्षण ले रहे हैं. 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

रामपुर कोर्ट ने जया प्रदा को गिरफ्तार करने का दिया आदेश!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

 गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

Latest Stories