Chhava: विक्की कौशल ने Wai का शेड्यूल पूरा किया, शेयर की तस्वीर

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म छावा के लिए तैयार हैं, जो छत्रपति संभाजी महाराज (छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र) के जीवन पर आधारित है.

New Update
विक्की कौशल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म छावा के लिए तैयार हैं, जो छत्रपति संभाजी महाराज (छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र) के जीवन पर आधारित है. विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में घोषणा की कि इसका एक शेड्यूल वाई, महाराष्ट्र में पूरा कर लिया गया है.

विक्की ने शेयर की तस्वीर 

विक्की कौशल ने एक तस्वीर शेयर  करते हुए  लिखा, "यह कैसा शेड्यूल रहा! वाई पर समापन! अगले शेड्यूल के लिए तैयार हो रहा हूं."

विक्की कौशल ने छावा का वाई शेड्यूल समाप्त किया. इससे पहले, एक युद्ध सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेता को गंभीर चोट लग गई थी. एक्टर करीब 20 दिनों के ब्रेक पर थे.

 

लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना भी हैं, जो फिल्म में येसु बाई का किरदार निभाएंगी. रश्मिका ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपडेट की घोषणा भी की है. फिल्म में आशुतोष राणा, अक्षय खन्ना, दिव्या दत्ता, किरण करमरकर, नीलकांति पाटेकर और अन्य कलाकार हैं जो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

विक्की के पास करण जौहर की अगली प्रोडक्शन फिल्म बैड न्यूज़ भी है, जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं.

Tags : Chhava 

Read More:

पुष्पा 2: द रूल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट

क्या Monkey Man का बनेगा सीक्वल? Dev Patel ने इस पर की बात

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ Taylor Swift कॉन्सर्ट के ले रही है मजे

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर अदा शर्मा, 'जब मै जगह देखने गई....'

Latest Stories