CID के दया और अभिजीत एक नए शो में आएंगे एक साथ

ताजा खबर : प्रतिष्ठित शो सीआईडी में अभिजीत और दया की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय अभिनेता आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी फिर से एक साथ आ रहे हैं.

New Update
CID Daya and Abhijeet
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फेमस किरदारों वाला प्रतिष्ठित क्राइम शो सीआईडी ने बंद होने से पहले लगभग तीन दशकों तक प्रशंसकों को अपनी स्क्रीन से बांधे रखा. अब मीडिया रिपोर्टस से पता चला है कि एक्टर  आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी, जिन्होंने क्रमशः अभिजीत और दया की भूमिका निभाई थी, वापस आ रहे हैं! हालाँकि, इसमें एक मोड़ है! यह गतिशील जोड़ी अपने किरदारों को दोबारा नहीं दोहराएगी; शेट्टी ने पुष्टि की, "हां, हम वापसी कर रहे हैं, लेकिन अभिजीत और दया के रूप में नहीं."

शो के बारे में 

तो, वे वास्तव में कैसे वापस आ रहे हैं? खैर, इस बार यह अपराध को सुलझाने के बारे में नहीं होगा - यह सब भटकने की लालसा और स्वाद कलियों को संतुष्ट करने के बारे में होगा! श्रीवास्तव ने राज़ खोलते हुए कहा, "दया और मैं 20 वर्षों से अपराध-सुलझाने में भागीदार रहे हैं, और हमारा बंधन अटूट है. हमारा पुराना सीआईडी दल एक यात्रा शो के इस शानदार विचार के साथ आया था, और हम इसे लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं." यह मई में यूट्यूब पर होगा. यात्रा की कहानियों और खाने-पीने के मजे से भरी एक रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए, हम पहले ही सतारा, महाराष्ट्र का पता लगा चुके हैं और अब हम गोवा में मनोरंजन कर रहे हैं!"

CID Daya and Abhijeet

सीआईडी की ड्रीम टीम को फिर से एक्शन में देखने की प्रशंसकों की जबरदस्त मांग ने उन्हें इस नए साहसिक कार्य पर जाने के लिए प्रेरित किया, ऐसा दोनों अभिनेताओं ने स्वीकार किया. लेकिन रुकिए, और भी बहुत कुछ है! श्रीवास्तव और शेट्टी एक फिल्म में भी नजर आएंगे. उन्होंने अंत में कहा, "हमने एक फिल्म पूरी कर ली है. हमें अब तक दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, उम्मीद है कि यह जारी रहेगा."

Tags : CID 

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories