Crew Teaser Out:तब्बू, करीना, कृति है दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार

ताजा खबर - राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, द क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. क्रू एयरलाइन व्यवसाय की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

New Update
Crew Teaser Out

ताजा खबर  : तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू का टीज़र आखिरकार अब रिलीज़ हो गया है. मेकर्स ने वीडियो शेयर कर रिलीज डेट का भी ऐलान किया है. यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह पहली बार होगा जब तब्बू, करीना और कृति स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं. टीज़र निश्चित रूप से आपको हंसाएगा.

यहां देखें फिल्म का टीजर 

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया और लिखा, "कुर्सी की पेटी बांध लें, क्योंकि यहां का तापमान आपके लिए बहुत गर्म होने वाला है." टीज़र में तीन केबिन क्रू अटेंडेंट की कहानी दिखाई गई है जो जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आते हैं. मध्यमवर्गीय परिवारों से आने वाले वे मेहनती हैं लेकिन नियति उन्हें अप्रत्याशित परिस्थितियों में ले जाती है. वे एयरपोर्ट से सामान चुराते नजर आ रहे हैं. फिल्म में कपिल शर्मा भी नजर आ रहे हैं.


पिछले साल, रिया कपूर ने द क्रू के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी और कहा था कि द क्रू उनकी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है. “जब आप तब्बू और करीना के साथ काम करते हैं, तो सहजता का एहसास होता है. वे हर काम बहुत सहजता से करते हैं. वे बहुत पेशेवर हैं और बहुत अच्छे हैं,'' उसने उस समय कहा था. 

Tags : Crew Teaser Out

Read More

कियारा आडवाणी ने डॉन 3 और वॉर 2 को लेकर चुप्पी तोड़ी 

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का किया खुलासा

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories