David Warner ने  SS Rajamouli के साथ तेलुगु में की शुरुआत?

ताजा खबर : डायरेक्टर एसएस राजामौली और डेविड वार्नर के नए सहयोग ने सभी को हैरान कर दिया है. दोनों ने साथ में एक ऐड किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

New Update
SS Rajamouli
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : डेविड वार्नर और एसएस राजामौली के नए ऐड से सभी का ध्यान आकर्षित किया है और वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया है. निर्देशक डेविड के मैच के टिकटों पर छूट मांगता है और मज़ाक शुरू हो जाता है.

एसएस राजामौली पूछते हैं, "डेविड गारू, क्या मुझे आपके मैच टिकटों पर छूट मिल सकती है?" डेविड वॉर्नर जवाब देते हैं, “राजा सर, अगर आपके पास CRED UPI है तो आपको कैशबैक मिलेगा.” निर्देशक पूछते हैं, "और अगर मेरे पास सामान्य यूपीआई है?" डेविड जवाब देता है, "छूट के लिए आपको मुझ पर एक एहसान करना होगा."

यहां  देखें वीडियो:

इसके बाद वीडियो में डेविड वार्नर को मुख्य एक्टर के रूप में  एसएस राजामौली पीरियड ड्रामा की शूटिंग करते हुए दिखाया गया है. एक दृश्य में उन्हें एक एक्ट्रेस  के साथ डांस  करते हुए दिखाया गया है. एक सीन में, उन्हें खलनायक से युद्ध करने के लिए कमर कसते देखा जा सकता है. डेविड कहते हैं, "ऑस्कर में मिलते हैं?"

ऐसा लग रहा है कि राजामौली को अपने फैसले पर पछतावा हो रहा है. डेविड फिर पूछते हैं, “अरे राजा, यह आरआरआर है या आरआरआर?” फिर पता चला कि यह राजामौली का ड्रीम सीक्वेंस था और वह सिर्फ CRED मार्ग पर जाता है. ऐड ने सभी को हंसा दिया.

इस साल की शुरुआत में, निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर ने अपने 'नाटू  नाटू' गाने को 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में जीतने के बाद इतिहास रचा था. इस जीत ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है. फैंस और मशहूर हस्तियों की ओर से आरआरआर टीम को बधाइयां मिल रही हैं. बैंडबाजे में शामिल होकर, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी आरआरआर के लिए अपना संदेश दिया.

Tags : SS Rajamouli

Read More:

पायल कपाड़िया की फिल्म कान्स फिल्म महोत्सव में प्रतिस्पर्धा करेंगी

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories