दीपिका पादुकोण ने  प्राण प्रतिष्ठा समारोह के सम्मान में दीप जलाए

राम मंदिर का उद्घाटन आज हो गया. पिछले कुछ दिनों से जश्न चल रहा है और यह देश के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है. भव्य समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियों को आमंत्रित किया गया है.

New Update
deepika

ताजा खबर : अयोध्या में लंबे समय से प्रतीक्षित राम मंदिर का उद्घाटन आज होगा. पिछले कुछ दिनों से जश्न चल रहा है और यह देश के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है. भव्य समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियों को आमंत्रित किया गया है, और वे कुछ बेहतरीन पारंपरिक परिधानों में अयोध्या जा रहे हैं. इस बीच, जो लोग नहीं आ सके, उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी को इस ऐतिहासिक अवसर पर बधाई दी.

 दीपिका ने घर में जलाई दीप 

दीपिका, जो राम मंदिर अभिषेक में अपनी अनुपस्थिति से सुर्खियों में थीं, ने बिना किसी कैप्शन के अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक दीया की तस्वीर साझा की. तस्वीर वायरल हो गई और कई लोगों ने अनुमान लगाया कि यह अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के सम्मान में हो सकता है. समारोह में रणवीर सिंह भी मौजूद नहीं थे.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अलावा कई अन्य हस्तियां भी अयोध्या में हैं. अन्य लोगों में, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, राम चरण और चिरंजीवी भी इस कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं. मेगा इवेंट में सोनू निगम ने भी परफॉर्म किया.
जहां अभिषेक समारोह की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, वहीं एक नई तस्वीर में माधुरी दीक्षित के पति डॉ. श्रीराम माधव नेने कार्यक्रम में कुछ सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं.

काम के मोर्चे पर,रिपोर्टों के अनुसार, दीपिका को एक और हॉलीवुड प्रोजेक्ट, सुपरहिट शो व्हाइट लोटस का तीसरा सीज़न मिला है. अफवाहें हैं कि दीपिका लोकप्रिय शो व्हाइट लोटस के तीसरे सीज़न में दिखाई देंगी. 

दीपिका पादुकोण

READ MORE:

अजय देवगन की फिल्म मैदान ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories