रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से लीक हुई दीपिका पादुकोण की फोटोज

रोहित शेट्टी सिंघम (Singham 3) की तीसरी किस्त के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं. इस बीच अब सिंघम अगेन के सेट से लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण की फोटोज लीक हो गई हैं जिसमें वह लेडी पुलिस की भूमिका में नजर आ रही हैं.

New Update
Deepika Padukone
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सिंघम सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाली फिल्मों में से एक है. इसे फैंस का खूब प्यार मिला है. फिलहाल रोहित शेट्टी सिंघम (Singham 3) की तीसरी किस्त के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं. फिल्म अजय देवगन दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्स नजर आएंगे. इस बीच अब सिंघम अगेन के सेट से लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण की फोटोज लीक हो गई हैं जिसमें वह लेडी पुलिस की भूमिका में नजर आ रही हैं.

पुलिस की वर्दी में नजर आई दीपिका

आपको बता दें सिंघम अगेन के सेट से लीक हुई तस्वीरों में  दीपिका पादुकोण खाकी पुलिस की वर्दी पहने हुए नजर आ रही हैं जोकि खलनायकों से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उन्हें रोहित शेट्टी के निर्देशन में सेट पर देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखकर फऐंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

 हिंसक अधिकारी के रुप में नजर आएंगी दीपिका

वहीं रोहित शेट्टी ने साल 2023 में सिंघम अगेन से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी. मिलिए हमारे पुलिस जगत के सबसे क्रूर और हिंसक अधिकारी से शक्ति शेट्टी.मेरी लेडी सिंघम. दीपिका पादुकोण से".

दीवाली 2024 के मौके पर रिलीज होगी 'सिंघम अगेन' 

आपको बता दें कि सिंघम अगेन का निर्देशन रोहित शेट्टी द्वारा किया जा रहा हैं. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर  और श्वेता तिवारी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वहीं  'सिंघम 3' दीवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

 Singham Again | Deepika Padukone

Read More:

Ulajh: IFS अधिकारी बनकर क्या देश की रक्षा कर पाएंगी जान्हवी कपूर

KKR की हार के बाद Shah Rukh Khan की आंखें हुई नम

कपिल शर्मा ने एआर रहमान को लेकर किया खुलासा,कहा-'उन्होंने मुझे चमकीला'

अनिल शर्मा ने पुष्पा 2 को लेकर अल्लू अर्जुन की तारीफों के बांधें पुल

Latest Stories