कपिल शर्मा ने एआर रहमान को लेकर किया खुलासा,कहा-'उन्होंने मुझे चमकीला'

कपिल शर्मा का द ग्रेट इंडियन कपिल शो इस समय दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा हैं. वहीं कपिल शर्मा ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने एआर रहमान का कॉल मिस होने का खुलासा किया. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
AR Rahman

Kapil Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: कपिल शर्मा का द ग्रेट इंडियन कपिल शो इस समय दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा हैं. शो के हालिया एपिसोड में इसमें दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और इम्तियाज अली अपनी नई फिल्म अमर सिंह चमकीला का प्रचार करते हुए दिखाई दिए थे. वहीं अब कपिल शर्मा ने शो के एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने एआर रहमान का कॉल मिस होने का खुलासा किया. 

एआर रहमान ने जब कपिल शर्मा को था बुलाया

आपको बता दें कपिल शर्मा ने बिहाइंड द सीन वीडियो में एआर रहमान को लेकर बात करते हुए कहा, "मैं एक दिन रहमान सर से मिला और उन्होंने कहा, 'मैंने तुम्हें चमकीला के लिए बुलाया था. मुझे लगता है कि वह चाहते थे कि मैं कोई गाना गाऊं या कुछ और.मुझे लगा कि वह मुझसे बस मीठी-मीठी बातें कर रहे हैं".

इम्तियाज अली ने कपिल शर्मा की सिंगिंग को लेकर कही ये बात

AR Rehman called Kapil Sharma to sing a song in Chamkila but he missed the  opportunity 'चमकीला' के लिए रहमान ने कपिल शर्मा को किया था फोन, मौका गंवाने  का कॉमेडियन को

वहीं शो के दौरान इम्तियाज अली ने एआर रहमान ने कपिल शर्मा की सिंगिंग के बारे में बात की. जिसके बाद कपिल शर्मा ने कहा,"उन्होंने मुझसे यह बात बहुत गंभीरता से कही.मैंने कहा, 'सर हम विदेश में थे और इसलिए हम एक-दूसरे से बात नहीं कर पाए।'" एआर रहमान के साथ काम करने का मौका चूकने पर अफसोस जताते हुए कपिल ने कहा, "मुझे बहुत बुरा लगा, मैं पूरी रात रोया.यह दुर्भाग्यपूर्ण था।" इम्तियाज ने आगे कहा, "लेकिन रहमान सर ने कहा कि अगर दिलजीत यह फिल्म नहीं कर सकते, तो हमारे पास एक ही विकल्प था और वह तुम थे".

अमरजोत की भूमिका में नजर आई परिणीति 

परिणीति ने अपनी फिल्म के लिए जबरदस्त पुरस्कार मिलने के बाद कहा, अमरजोत को  इतना पसंद करने के लिए शुक्रिया

बता दें अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है जिसमें दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी को ब्यां कर रही हैं जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर की भूमिका दिखाई दे रहे है तो वही परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आई.  फिल्म का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स ने किया है.

AR Rahman

Read More:

अनिल शर्मा ने पुष्पा 2 को लेकर अल्लू अर्जुन की तारीफों के बांधें पुल

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Latest Stories