प्रेगनेंसी के बीच दीपिका पादुकोण ने सफलता के बारे में नोट शेयर किया

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सफलता के बारे में एक गुप्त संदेश शेयर किया. दीपिका, जिन्होंने हाल ही में एक्टर -पति रणवीर सिंह के साथ अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Deepika Padukone
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : दीपिका पादुकोण ने सफलता के बारे में एक गुप्त नोट शेयर किया है. मां बनने वाली एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक उद्धरण शेयर किया जिसमें बदलाव और सफलता के बारे में बात की गई थी. “चारों ओर देखो कि तुम कहाँ हो, देखें कि आप सफलता की परिभाषा बदलने के लिए क्या कर सकते हैं,''. इसमें कहा गया है, "इसलिए आपके बाद आने वाली महिलाओं को ऐसा महसूस नहीं होगा कि उन्हें सफलता और थकान के बीच चयन करना है."

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया नोट 

दिलचस्प की बात यह है कि यह पोस्ट ऐसे समय में आई है जब दीपिका पादुकोण भी एक्टर-पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. दोनों ने इस साल फरवरी में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी जब दीपिका ने एक मनमोहक पोस्टर शेयर किया था जिस पर "सितंबर 2024" लिखा था. पोस्टर में बॉर्डर के रूप में बच्चों के कपड़े, खिलौने और गुब्बारे भी थे. दीपिका और रणवीर की शादी को अब पांच साल से ज्यादा हो गए हैं.  
गर्भावस्था की घोषणा दीपिका के उस बयान के कुछ सप्ताह बाद हुई, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह रणवीर के साथ बच्चे पैदा करना चाहती हैं. एक्ट्रेस वोग सिंगापुर से बात कर रही थीं जब उन्होंने कहा, “बिल्कुल. रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे.” 

Deepika Padukone and Ranveer Singh to become parents Best news say fans -  India Today

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 

काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण को हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में देखा गया था. वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म साहस, दृढ़ संकल्प और प्यार की एक रोमांचक कहानी थी, जो एक्शन और भावनाओं से भरी कहानी में बुनी गई थी. यह फिल्म ऋतिक रोशन द्वारा स्टारर भारतीय वायु सेना के पायलट के जीवन और अपने देश और प्रियजनों की रक्षा करने की उनकी यात्रा पर आधारित है.

आगे दीपिका की पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं. वह जल्द ही कल्कि 2989 AD में प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी अहम भूमिका में हैं. यह इस साल मई में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा दीपिका अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न के हिंदी रीमेक में भी काम करेंगी. 

Read More:

Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories