देवोलीना भट्टाचार्जी ने किया प्रेगनेंसी का एलान, कहा- 'आप पूछना बंद..'

ताजा खबर: देवोलीना भट्टाचार्जी ने पने पति शहनाज शेख और परिवार के साथ पंचामृत अनुष्ठान की एक नई पोस्ट शेयर करके उनकी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की. 

New Update
Devoleena Bhattacharjee confirms pregnancy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Devoleena Bhattacharjee Announces Pregnancy: टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया हैं. एक्ट्रेस ने अपने पति शहनाज शेख और परिवार के साथ पंचामृत अनुष्ठान की एक नई पोस्ट शेयर करके उनकी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की. 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने कई फोटोज शेयर कर किया  प्रेग्नेंसी का एलान

आपको बता दें देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया. एक फोटो में एक्ट्रेस अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस एक छोटे बच्चे की टी-शर्ट पकड़े नजर आ रही हैं जिस पर लिखा है, अब आप पूछना बंद कर सकते हैं. वहीं एक्ट्रेस के पति उनके बगल में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, उनकी गोद में उनका पालतू कुत्ता है. अन्य तस्वीरों में देवोलीना अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

फैंस दे रहे हैं एक्ट्रेस को बधाई

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा, "पवित्र पंचामृत अनुष्ठान के साथ मातृत्व की दिव्य यात्रा का जश्न मनाते हुए, जहां परंपरा और प्रेम जीवन के इस खूबसूरत अध्याय के दौरान मां और उसके अजन्मे बच्चे को स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशी का आशीर्वाद देने के लिए मिलते हैं". एक्ट्रेस की फोटो पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें मां बनने पर बधाई दे रहे हैं.

प्रेग्नेंसी की अटकलों पर एक्ट्रेस ने कही थी ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कई बार देवोलीना की प्रेग्नेंसी की खबरें आई थी. हालांकि जून 2024 में देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखकर प्रेग्नेंसी की अटकलों को बंद कर दिया. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "बहुत से लोग मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर मुझे लंबे समय से मैसेज कर रहे हैं, इस बारे में खबरें बना रहे हैं. मुझे यकीन है कि जब भी मुझे ऐसी खबरें आप सभी के साथ शेयर करने का मन करेगा, मैं खुद ही ऐसा करूंगी. अभी के लिए, कृपया मुझे परेशान न करें. जब आपको पता चलेगा कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं, तो आप क्या करेंगे? क्या आप हेडलाइन बनाएंगे, अपना खुद का कंटेंट बनाएंगे, ट्रोल करेंगे या 2-3 अच्छी बातें लिखेंगे? लेकिन मेरा विश्वास करें, मुझे इनमें से किसी की भी लालसा नहीं है".

साल 2020 में देवोलीना ने की थी शहनवाज शेख से शादी

कौन है गोपी बहू Devoleena Bhattacharjee के पति? खुल गया राज, शहनवाज शेख से  रचाई शादी - Devoleena Bhattacharjee secret wedding with gym trainer Shahnawaz  Sheikh rumors tmovb - AajTak

इसके साथ- साथ एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "यह मेरा निजी स्थान है और आपको मुझे परेशान करने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है. मुझे यकीन है कि अगर कोई आपके निजी स्थान में दखल देगा या कंटेंट बनाएगा, तो आपको भी यह पसंद नहीं आएगा. सोशल मीडिया पर खुद को व्यस्त रखने के लिए पर्याप्त कंटेंट है. मुझे यकीन है कि अब तक आप सभी समझ गए होंगे कि मुझे अपने निजी जीवन में हस्तक्षेप पसंद नहीं है. धन्यवाद". वहीं  देवोलीना भट्टाचार्जी ने साल 2020 में जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी की थी. 

देवोलीना भट्टाचार्जी का वर्क फ्रंट 

Saath Nibhaana Saathiya 2:देवोलीना भट्टाचार्जी फिर से बनेगी गोपी  बहू,एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की खुशी - Prabhat Khabar

वर्क फ्रंट की बात करें तो देवोलीना ने 2011 में शो 'सांवरे सबके सपने प्रीतो' से एक्टिंग डेब्यू किया था. वह सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी ओपेरा 'साथ निभाना साथिया' में गोपी के किरदार में नजर आईं और लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया. देवोलीना 'बिग बॉस 13', 'बिग बॉस 14' और 'बिग बॉस 15' का भी हिस्सा रहीं.

Read More:

Amitabh Bachchan ने परिवार के साथ बिताया दिन, कहा- 'समय की मांग है...'

इंडस्ट्री की बेरुखी ने जॉन अब्राहम को बनाया निर्माता,एक्टर ने बताई वजह

Adipurush के फ्लॉप होने पर Kriti Sanon ने शेयर किया अपना दर्द

Birthday Special: Sunidhi Chauhan के करियर के यादगार गाने

Latest Stories